PATNA: रिजल्ट जारी होने से पहले इंटरमीडिएट के स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स के मोबाइल पर कॉल कर नंबर बढ़ाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले किंगपिन का नाम सुजीत गुप्ता है। जो नवादा का रहने वाला है। इस बात का खुलासा गुरुवार को चंदन और संटू चौधरी ने किया। इन दोनों को कोतवाली थाने की पुलिस ने दो दिनों की रिमांड पर ले रखा है। पहले दिन के पूछताछ में इन दोनों ने कई राज उगले। दोनों ने बताया कि सुजीत गुप्ता ने उन्हें स्टूडेंट्स का मोबाइल नंबर, नाम और पूरा डाटा दिया था। इन दोनों के तरह ही और कई लोगों को शातिर सुजीत ने कॉल करने के लिए हायर किया था। दोनों ने पुलिस को बताया कि स्टूडेंट्स को कॉल करने के एवज में सुजीत उन लोगों को ख्0 रुपए डेली देता था।

- जारी है छापेमारी

चंदन और संटू ने कई और लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं। जो फरार चल रहे हैं। प्रभारी एसएसपी सह सिटी एसपी सेंट्रल चंदन कुशवाहा के अनुसार शातिर सुजीत समेत फरार सभी लोगों गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

- क्या है मामला?

बिहार इंटरमीडिएट एग्जाम की कॉपियों की जांच जिस समय चल रही थी, उसी दौरान अलग-अलग जिलों से बिहार बोर्ड को ये शिकायतें मिलने लगी कि नंबर बढ़ाने के नाम पर स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स के मोबाइल पर कॉल किया जा रहा है। कॉलर खुद को बोर्ड का आदमी बता रहा है। रुपए न देने की एवज में उनके स्टूडेंट को एग्जाम में फेल कर देने की धमकी तक दी गई। इस मामले में कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया था। हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि शातिर सुजीत के पास स्टूडेंट्स का डाटा आया कहां से?

Posted By: Inextlive