-सुजीत से पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों की तलाश है जारी

patna@inext.co.in

MUZAFFARPUR/PATNA:मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में शूटर गोविंद का सहयोगी सुजीत को विशेष पुलिस टीम ने बुधवार की स्टेशन रोड से अरेस्ट कर लिया। पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं 5 दिनों से रिमांड पर लिए गए पिंटू से पूछताछ पर कुख्यात मंटू के भाई नवीन को भी पुलिस ने मंगलवार को गोबरसही मझौलिया इलाके से गिरफ्तार किया था। पुलिस की मानें तो इन दोनों आरोपितों की निशानदेही पर एके 47 की बरामदगी को लेकर तलाश जारी है।

सुजीत चला रहा था बाइक

पुलिस पूछताछ में पता चला कि हत्या की साजिश रचने के बाद गोविंद गोबरसही स्थित मंटू के ठिकाने से एके 47 लेकर बाइक से निकला। उसकी बाइक सुजीत चला रहा था। गोविंद पीछे बैठा था। कई रास्तों से होते हुए गोविंद और सुजीत चंदवारा पहुंचे। इसके बाद समीर कुमार के कार को आते देख एके 47 से अंधाधुंध फाय¨रग कर दी। जिसमें समीर और उनके चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस पूछताछ में सुजीत ने हत्या में संलिप्तता बताते हुए बाइक चलाने की बात स्वीकारी है। साथ ही गोविंद के साथ और कई घटनाओं में शामिल होने की भी बात बताई है। इसके अलावा राजू तुरहा के भी कई ठिकाने के बारे में उसने बताया। जिस पर एक टीम उसकी गिरफ्तारी में जुटी है।

समीर हत्या मामले में नवीन और सुजीत को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ कर एके 47 की बरामदगी को लेकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है। जांच जारी है।

-मनोज कुमार, एसएसपी, मुजफ्फरपुर

Posted By: Inextlive