सुमित जाट के खिलाफ गवाही देने का है मामला

तीन दिन पहले बुजुर्ग महिला गवाह को मारी गई थी गोली

Meerut। कचहरी में गवाही देने आए गवाह पर सुमित जाट ने हमला बोल दिया। हालांकि इस दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों ने सुमित को काबू में करते हुए गवाह को बचा लिया। घटना के बाद गवाह में दहशत बनी हुई है।

ये है मामला

थाना सररूपुर के गांव रजापुर में 13 जुलाई 2016 को चेतन उर्फ भूरा की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पचास हजारी रहे सुमित जाट सहित छह लोगों के खिलाफ मुदकमा दर्ज हुआ था। चेतन की मां सावित्री और भाई मितन हत्या केस में गवाह थे। गवाही के लिए 6 फरवरी की तारीख लगी थी, लेकिन इससे पहले ही जमानत पर बाहर आए आरोपियों ने तीन दिन पूर्व सावित्री को गोली मार दी। हमले में घायल सावित्री की हालत गंभीर बनी है।

हमले का प्रयास

उधर मीतन को सुरक्षा दिए जाने के बावजूद देर रात उसके घर पर हमले का प्रयास किया गया था। आज मीतन की कोर्ट में गवाही थी। दोपहर को मीतन कचहरी आया था। इसी बीच पुलिस अभिरक्षा में तारीख पर लाए गए कुख्यात सुमित जाट ने कचहरी परिसर में मीतन पर झपटते हुए हमला बोल दिया। यह नजारा देख पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। पुलिस ने आनन-फानन में सुमित को घसीटते हुए मीतन से अलग किया। मीतन को हत्या की धमकी दी। घटना के बाद गवाही देने आया मीतन बुरी तरह से घबरा गया।

Posted By: Inextlive