खेलगांव में चल रहे समर कैंप में शनिवार को हुई विभिन्न आयु वर्ग की कई प्रतियोगिताएं

-कक्षा चार, पांच और छह आयु वर्ग के विद्यार्थियों के लिए रही 50 मीटर फर्राटा दौड़

ALLAHABAD: खेलगांव पब्लिक स्कूल में चल रहे समर कैंप के अन्तर्गत शनिवार को विभिन्न आयु वर्ग में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन कराई गई। कक्षा चार, पांच व छह आयु वर्ग के विद्यार्थियों के लिए 50 मीटर फर्राटा दौड़ का आयोजन हुआ। भागुन सिंह, सृष्टि मिश्रा और निहित पाठक ने अपने-अपने आयु वर्ग में बाजी मारी। दूसरे स्थान पर अंकित सिंह, जतिन सिंह व शिवम चौबे रहे। जबकि आदित्य यादव, तनीशा चौधरी और आकांक्षा यादव को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।

फॉग रेस के सब जूनियर वर्ग में कार्तिकेय अव्वल

नर्सरी ग्रुप और सब जूनियर ग्रुप के विद्यार्थियों के लिए फॉग रेस का आयोजन किया गया। सब जूनियर ग्रुप में कार्तिकेय पाठक, अभिजीत सिंह व अथर्व पाठक को पहला स्थान हासिल हुआ। आर्यन मिश्रा, आरव सिन्हा व शिवांशु को दूसरा और कृतिका, आरुश व रहीम तीसरे स्थान पर रहे। इनफैट ग्रुप में पीहू कनौजिया, कार्तिकेय व रिदम को पहला, आदर्श साहू व प्रत्यक्ष सोनी को दूसरा और संदेश यादव, प्रत्यक्ष सोनी व श्रेयांश सिंह को तीसरा स्थान मिला।

चेयरमैन डॉ। यूके मिश्रा ने किया सम्मानित

खेलगांव पब्लिक स्कूल में हुई प्रतियोगिताओं के विजेताओं को स्कूल के चेयरमैन डॉ। यूके मिश्रा ने सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता की भावना हमें अपने लक्ष्य की प्राप्ति की ओर ले जाती है। इससे करियर को भी एक नया आयाम मिलता है। निदेशक डॉ। आरसी श्रीवास्तव ने विजेताओं को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्य एमपी पांडेय ने आभार ज्ञापित किया।

Posted By: Inextlive