- समर चैलेंजर कप में खेले गया पहला सेमीफाइनल मुकाबला

Meerut : स्थानीय करन क्रिकेट स्कूल के मैदान पर करन क्रिकेट क्लब द्वारा चल रहे समर चैलेंजर कप के सोमवार को दो मुकाबले खेले गए। क्ख्-क्भ् साल के गु्रप में पहले सेमीफाइनल मुकाबले में एसएस इलेवन ने करन क्रिकेट एकेडमी को ब्0 रन से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि गुरुवार को दूसरा सेमी फाइनल मुकाबला स्टैग इलेवन और स्टेनफोर्ड इलेवन के बीच होगा।

दिया ख्ब्0 रन का टारगेट

पहले सेमीफाइनल मुकाबले में टॉस करन क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले फिल्डिंग करने का फैसला लिया। एसएस इलेवन ने पहले खेलते हुए आठ विकेट खोकर ख्भ् ओवर में ख्फ्9 रन का लक्ष्य खड़ा कर दिया। प्रथम ने 7क् रन की शानदार पारी खेली। समर ने ब्0 रन बनाए। वहीं पवन फ्9, प्रभात फ्ख् और तन्मय ने फ्0 रन की उपयोगी पारी खेली। निशांत ने ब् विकेट हासिल किए। कार्तिकेय और रहीस को दो-दो विकेट मिले।

ब्0 रन से हारा करन क्रिकेट

जवाब में करन क्रिकेट एकेडमी बैटिंग करने उतरी को लक्ष्य बिल्कुल भी आसान नहीं था। शुरूआत से ही दबाव में खेल रही करन क्रिकेट एकेडमी की टीम ख्फ् ओवर में क्99 ऑलआउट हो गई। कार्तिकेय सबसे अधिक फ्भ् रन बनाए। अभिषेक ने ख्9, सुमित ने ख्फ्, मयंक ने ख्ख् और निशांत ने ख्0 रन की पारी खेली। मनीष ने तीन सबसे अधिक विकेट लिए। प्रभात और पवन ने दो-दो विकेट लिए। समर खरे ने एक विकेट लिया।

Posted By: Inextlive