इस मेसेज के साथ जन्म के चार महीने बाद सुनिधी ने पोस्ट की बेटे के पहली तस्वीर

2018-05-28T10:53:13+05:30

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर सुनिधी चौहान ने जन्म के चार महीने बाद अपने बेटे की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इन दिनों इंडस्ट्री में हर तरफ स्टार किड्स का ही जलवा छाया हुआ है। ऐसे में सुनिधी ने भी बेटे के साथ अपनी फोटो साझा कर उसे भी लाइम लाइट में ला दिया है। देखें सुनिधी के साथ बेटे की तस्वीर

सुनिधी ने बेटे की तस्वीर की साझा
कानपुर। सुनिधी चौहान बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं। इन दिनों सुनिधी अपने किसी नए सॉग की वजह से नहीं बल्कि अपने मदरहुड की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल सुनिधी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने चार महीने के बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की है। सुनिधी ने अपने बेटे की ये पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। फोटो में सुनिधी ने कैप्शन दिया है 'मैं तैयार हूं मां बनने के लिए'। वहीं तस्वीर में सुनिधी अपने अलग अंदाज में बच्चे को एक हाथ से पकडे़ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों मां-बेटे की एक खूबसूरत बॉन्डिंग दिख रही है जिस पर अब तक 86 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। तस्वीर पर फैंस सुनिधी को मां बनने के लिए बधाई दे रहें हैं।

Ready for my first gig as a Mom!

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on May 26, 2018 at 11:19pm PDT


जनवरी में हुआ था बेटे का जन्म
सुनिधी चौहान ने 2012 में अपने दोस्त और संगीत निर्देशक हितेश सोनिक से शादी कर ली थी। फिर इसी साल 1 जनवरी को शाम 5:20 पर सुनिधी ने बेबी बॉय को जन्म दिया। सुनिधी ने बेटे के जन्म के बाद से उसकी एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की थी। अब चार महीने बाद फैंस सुनिधी के बेटे का दीदार कर पाए हैं। खबरों के मुताबिक सुनिधी ने 2002 में कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी। उस वक्त सुनिधी सिर्फ 18 साल की ही थीं। सुनिधी का ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया और लगभग साल भर बाद ही टूट गया। फिर हितेश सोनिक से सुनिधी ने करीब 10 सालों बाद शादी कर अपना घर फिर से बसा लिया। बता दें कि हितेश को सुनिधी के बचपन का दोस्त भी कहा जाता है। हितेश ने कई फिल्मों में अपना म्यूजिक दिया है जैसे 'प्यार का पंचनाम', 'मांझी द माउंटेन मैेन' और 'काय पो चे'।

Thank you my love!😘 @adtsinghsharma

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on Jul 5, 2017 at 1:02am PDT


मां होने का अहसास किया साझा
सुनिधी चौहान ने हाथ में डायपर ले कर मां होने के अहसास के बारे में बयां किया। सुनिधी ने फिल्म 'पैडमैन' के 'पैड चेलैंज' से प्रेरित हो कर 'डायपर चेलैंज' लिया और पूरा भी किया। सुनिधी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में वो एक हाथ में सेनेटरी पैड पकडी़ हुई हैं और एक हाथ में डायपर। फोटो में सुनिधी ने कैप्शन दिया है 'मेरे हाथों में सेनेटरी पैड भी है और डायपर भी। मैं अभी-अभी मां बनी हूं... ये नेचुरल है इसमें शर्म आने की कोई भी बात नहीं है।' सुनिधी की इस तस्वीर पर उनके फैंस ने उन्हें मां बनने की ढेरों बधाइयां दी हैं। सुनिधी की तरह ही कई बॉलीवुड सितारे पहले ही अपने माता-पिता बनने की तस्वीरें साझा कर चुके हैं। इनमें शाहिद-मीरा, सोहा अली खान, सेलीना जेटली और करीना कपूर जैसे बडे़ स्टार्स शामिल हैं।

‪Yes! That’s a Pad in my hand and a Diaper too🤪as I’m a brand new mother. It’s absolutely Natural. Nothing to be ashamed of. #Padman ‬

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on Feb 9, 2018 at 4:25am PST


10वीं तक पढ़ी इस बॉलीवुड सिंगर ने 29 की उम्र में रचाई थी दूसरी शादी, अब बनी मां
सुनिधि चौहान जो आवाज से खेलती है

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.