सनी देओल की इन अनदेखी तस्वीरों को देखें गुरदासपुर से हैं भाजपा के लोकसभा कैंडीडेट

2019-05-04T08:30:31+05:30

सनी देओल इन दिनों फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपने भाजपा में शामिल होने की वजह से फिर से चर्चा में हैं। देखें पाॅलिटिक्स ज्वाॅइन करने से पहले सनी देओल की ये अनदेखी तस्वीरें

कानपुर। सनी देओल बीते कुछ समय से पाॅलिटिक्स में आने की वजह से सुर्खियों में हैं। एक्टर ने हाल ही में भाजपा ज्वाॅइन की है और पार्टी ने उन्हें लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर गुरदासपुर से टीकट दी है। एक्टर अब घूम-घूम कर इसका प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने करीब तीन दशकों तक अपनी एक्शन हीरो वाली इमेज की बदौलत फैंस के दिलों पर राज किया और अब पॉलिटिशियन बन कर धूम मचाने आ गए हैं।

एक्शन हीरो बन बटोरा नाम
सनी ने आज तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें से किसी में भी वो निगेटिव रोल में नहीं दिखे हैं। उन्होंने ऑनस्क्रीन विलेन की कभी कोई गलत बात नहीं सही और न तो उसे बढ़ावा दिया है। फिल्मों में समाज में बुराई फैलाने वाले लोगों को उन्होंने मार-धाड़ कर धरासाही कर दिया है। फिल्म के बाद अब वो चुनावी मैदान में भी विपक्षियों को दांत खट्टे करने उतरे हैं।
देशभक्त इमेज का हो सकता है फायदा
सनी को हमेशा फैंस ऐसी इमेज में देखते हैं जिसमें वो देश के वीर सैनिक हैं और पाकिस्तानी सेना को अकेले ही मार गिराएंगे। चाहे फिल्म 'बाॅर्डर' हो या फिर 'गदर' हो, उन्होंने ऐसी मूवीज में एक सच्चे देश भक्त का परिचय दिया है। वहीं पीएम मोदी को भी जनता देशभक्ति से जोड़ कर देखती है। इसलिए कहा जा रहा है कि सनी देओल को लोकसभा चुनाव में इसका फायदा मिल सकता है।
सनी का असली नाम है अजय
सनी देओल का असली नाम अजय देओल है जो 19 अक्टूबर, 1956 में धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के घर पैदा हुए थे। सनी के छोटे भाई बाॅबी देओल हैं और दो बहने भी हैं जो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं।

इस फिल्म से किया था डेब्यू

सनी देओल ने फिल्मी दुनिया में साल 1983 में मूवी 'बेताब' से कदम रखे थे। फिल्म का निर्देशन राहुल रवैल ने किया था और इसके प्रोडक्शन का काम बिक्रम सिंह डहाल ने किया था। फिल्म को बाॅक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल हुई थी। इसके बाद एक्टर ने करियर में कभी पीछे पलट कर नहीं देखा। उन्होंने फिल्म 'गदर', 'घातक', 'जीत', 'जिद्दी', 'बाॅर्डर' और 'घायल' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

सनी देओल ने बीजेपी की ओर से गुरुदासपुर सीट से भरा पर्चा, साथ में थे भाई बाबी देओल

लोकसभा चुनाव 2019: सनी देओल का ढाई किलो का हाथ भाजपा के साथ, जानें कहां से मिल सकता है टिकट
बाप-बेटा दोनों भाजपा में थे
मालूम हो सनी देओल भले ही हाल ही में भाजपा ज्वाॅइन किए और चुनाव लड़ने जा रहे हैं पर उनके पिता और वेटरन एक्टर धर्मेंद्र भी भाजपा में बीकनेर से संसद रह चुके हैं। वहीं हेमा मालिनी भी भाजपा को ही सपोर्ट करती हैं और पार्टी के लिए जोरों से प्रचार में जुटी हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.