सनी लियोनी ने मैक्सिको में मनाया बेटी निशा का जन्मदिन देखें तस्वीरें

2018-10-17T05:42:52+05:30

सनी लिओनी ने बेटी निशा का तीसरा जन्मदिन मैक्सिको में मनाया। इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टागग्राम में शेयर की।

 

मुंबई(ब्यूरो)। सनी लियोनी पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ मैक्सिको में छुट्टियां मना रही हैं। साथ में उनके पति डेनियल वेबर तथा बेटी निशा कौर वेबर भी हैं। यहां सनी ने अपनी बेटी निशा का जन्मदिन शानदार अंदाज में मनाया।  इंस्टाग्राम में शेयर की तस्वीर  सनी ने इंस्टाग्राम पर निशा के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की और लिखा, 'दुनिया की सबसे खूबसूरत परी के लिए, तीसरे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी प्यारी बच्ची के लिए। तुम मेरी रोशनी हो, मेरी एकमात्र रोशनी। तुमने मुझे खुशी दी, जब आसमान धुंधला होता है, मेरी प्रिय तुम कभी नहीं समझ पाओगी कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं, मुझसे मेरी रोशनी कभी मत लेना।'  कैप्शन में लिखा ये  सनी ने एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह निशा के साथ दिखाई दे रही हैं और पीछे विशाल समुद्र है। सनी बता रही हैं कि निशा के साथ वह कितना गर्व महसूस करती हैं। सनी ने इस तस्वीर के साथ भी लिखा, 'यह मुस्कुराहट काफी कुछ कहती है। जन्मदिन की शुभकामनाएं बेबी गर्ल। मुझे तुम पर गर्व है।' पिछले दिनों सनी की बिकनी वाली तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाई थी। हालांकि निशा के साथ तस्वीरें जारी कर सनी ने यह भी बताने की कोशिश की है कि वह एक अच्छी मां भी हैं।

मुंबई(ब्यूरो)। सनी लियोनी पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ मैक्सिको में छुट्टियां मना रही हैं। साथ में उनके पति डेनियल वेबर तथा बेटी निशा कौर वेबर भी हैं। यहां सनी ने अपनी बेटी निशा का जन्मदिन शानदार अंदाज में मनाया। 

इंस्टाग्राम में शेयर की तस्वीर 

सनी ने इंस्टाग्राम पर निशा के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की और लिखा, 'दुनिया की सबसे खूबसूरत परी के लिए, तीसरे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी प्यारी बच्ची के लिए। तुम मेरी रोशनी हो, मेरी एकमात्र रोशनी। तुमने मुझे खुशी दी, जब आसमान धुंधला होता है, मेरी प्रिय तुम कभी नहीं समझ पाओगी कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं, मुझसे मेरी रोशनी कभी मत लेना।' 

 

View this post on Instagram

This smile pretty much sums it all up! Happy Birthday baby girl! I’m so proud of you!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Oct 14, 2018 at 11:19pm PDT

कैप्शन में लिखा ये 

सनी ने एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह निशा के साथ दिखाई दे रही हैं और पीछे विशाल समुद्र है। सनी बता रही हैं कि निशा के साथ वह कितना गर्व महसूस करती हैं। सनी ने इस तस्वीर के साथ भी लिखा, 'यह मुस्कुराहट काफी कुछ कहती है। जन्मदिन की शुभकामनाएं बेबी गर्ल। मुझे तुम पर गर्व है।' पिछले दिनों सनी की बिकनी वाली तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाई थी। हालांकि निशा के साथ तस्वीरें जारी कर सनी ने यह भी बताने की कोशिश की है कि वह एक अच्छी मां भी हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्म की शूटिंग के लिए समय पर नहीं पहुंचे गोविंदा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.