Surgical Strike 2 के बाद एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट देश में कई जगहों पर रोकी गई हवाई सेवाएं

2019-02-27T01:01:05+05:30

इंडियन एयरफोर्स द्वारा पाकिस्तान में घुसकर जैशएमोहम्मद के ठिकानों को कल तबाह करने के बाद से भारतपाकिस्तान में तनाव बढ़ गया है। वहीं आज भारतीय सीमा में पाक विमान की एंट्री के बाद से देश के कई एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। हवाई सेवाएं भी रद की जा रही हैं।

कानपुर। पुलवामा टेरर अटैक के 12 दिन बाद इंडियन एयरफोर्स ने कल मंगलवार को 12 मिराज 2000 विमानों की मदद से पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को नेस्तनाबूत किया है। भारत की इस बड़ी कार्रवाई के बाद से पाकिस्तान बाैखला गया है और शाम से सीमा पार से गोलीबारी भी करने लगा। इसके अलावा आज पाकिस्तान का एक F-16 विमान भारतीय सीमा में घुस आया जिसे मार गिराया गया। ऐसे में आज देश में कई जगहों पर  हाई अलर्ट जारी कर दिया है। कई इलाकों में हवाई सेवाएं भी रोक दी गई हैं।
बाॅर्डर के पास वाले इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई
बाॅर्डर के पास वाले इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू, श्रीनगर, लेह और पठानकोट एयरपोर्ट को हाई अलर्ट पर रखने के साथ ही यहां हवाई सेवाएं रोक दी गई हैं। इतना ही नहीं अमृतसर एयरपोर्ट भी आज खाली कराया गया। वहीं इस संबंध में अमृतसर हवाई अड्डे के निदेशक एपी आचार्य ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि ऑपरेशनल कारणों के कारण अमृतसर में हवाई क्षेत्र अभी के लिए बंद कर दिया गया है। कोई भी फाइनेंसियल फ्लाइट्स अमृतसर नहीं आ रही है। यहां कोई बेस नही है इसलिए यहां से उड़ानें भी नहीं जा रही हैं।

Surgical Strike 2 के बाद भारत-पाकिस्तान में बढ़ी तनातनी, गृहमंत्री ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

Surgical Strike 2 के बाद इंडियन आर्मी ने LOC पर पाकिस्तान की 5 चाैकियां की तबाह


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.