दिख गई सुष्‍मिता की Panty

2012-06-26T01:19:00+05:30

Sushmita Sen revealed her inner garments at the I AM She press conference

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस में आज कल अपने इनर वियर्स दिखाने का ट्रेन्‍ड सा चल निकला है. आइटम गर्ल याना गुप्‍ता से शुरू हुआ यह ट्रेन्‍ड धीरे धीरे बॉलीवुड की लीड एक्‍ट्रेस तक में फेमस हो गया है.

 

अपने इनर वियर की नुमाइश और वॉर्डरोब मालफंक्‍शनिंग की इस कड़ी में अब पूर्व मिस वर्ल्‍ड सुष्‍मिता सेन का नाम भी शुमार हो गया है. सुष्‍मिता के साथ यह घटना तब घटी जब वह आई एम शी के एक ईवेंट के दौरान ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन कर गई हुई थी.
हिमांगिनी सिंह यादव के मिस एशिया पेसिफिक बनने की खुशी में रखी गई एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जब सुष्‍मिता प्रेस से बात कर रही थी तभी अपना बैठने का आसन बदलते वक्‍त वह वॉर्डरोब मालफंक्‍शन की शिकार हो गईं.

कॉन्‍फ्रेंस में सुष्‍मिता ने कहा कि वह, 'भारत को इस क्राउन का लम्‍बे समय से इंतजार था. यह गर्व की बात है कि हमें एक बार फिर इंटरनैशनल लेवल पर एक्‍नॉलिजमेंट मिला है.' हिंमांगिनी की तारीफ करते वक्‍त सुष्‍मिता इतना खो गई उन्‍हें यह भी होश नहीं रहा की वह माल फंक्‍शन का शिकार हो रही हैं.
सुष्‍मिता की क्रीम कलर की पैंटी दिखते ही कैमरा मैनों ने भी बिना किसी देरी के इस कोडैक मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया. वैसे यह पहली बार नहीं हैं जब सुष्‍मिता अपने कपड़ों को लेकर इतनी केयरलेस हुई हों पिछले साल एक ईवेंट में भी वह कुछ ऐसे ट्रांजी कपड़े पहन कर गई थी कि उनकी कमर के नीचे का हिस्‍सा साफ झलक रहा था.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.