- शादी के बाद से ही ससुराल वाले कर रहे थे प्रताडि़त

- ससुर को आलमगंज थाने की पुलिस ने किया अरेस्ट

PATNA CITY (18 Sept): पंखा में दुपट्टे का फंदा बना ख्0 साल की स्वाति ने सुसाइड कर ली। सुसाइड की ये वारदात आलमगंज थाने के जय हिन्द गली की है। गुरुवार की सुबह करीब क्क् बजे घर में पंखे से लटकी स्वाति की डेड बॉडी फैमिली वालों ने देखी। इसके बाद फैमिली वालों ने पुलिस को इसकी इंफॉरमेशन दी। हसबेंड बंटी समेत ससुराल के सारे मेंबर्स पर शादी के बाद से ही स्वाति को टॉर्चर करने का आरोप लगाया गया है। मूल रूप से सोनपुर के रहने वाले राम प्रवेश ने क्ख् जुलाई ख्0क्फ् को स्वाति की शादी बिरेन्द्र साव के बेटे बंटी से की थी। फिलहाल राम प्रवेश अपनी फैमिली के साथ भद्र घाट एरिया में रहते हैं। स्वाति के सुसाइड किए जाने की इंफॉरमेशन मिलते ही वह अपनी फैमिली के साथ पहुंचे। जब रूम की गेट को धक्का दिया तो वह तुरंत खुल गया। गेट खुलते ही सामने स्वाति की डेड बॉडी पंखे से लटकती दिखी।

मर्डर की आशंका

स्वाति तीन भाइयों की इकलौती बहन थी। भाई विश्वजीत ने बंटी समेत ससुराल के सभी मेंबर्स पर मर्डर कर उसकी डेड बॉडी को पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने ससुर विरेन्द्र साव को अरेस्ट कर लिया है। मायके वालों ने ससुराल वालों के खिलाफ टॉर्चर करने और मर्डर किए जाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराया है। फिलहाल बंटी और फैमिली के दूसरे मेंबर्स फरार हैं।

रात में की थी पिटाई

मायके वालों का आरोप है कि बुधवार की रात स्वाति की बंटी ने जमकर पिटाई की थी। दरअसल, मोबाइल से स्वाति अपनी मां से बात कर रही थी। इसी बीच बंटी रूम में पहुंचा। स्वाति की अपनी मां से बात करना बंटी को नागवार गुजरा। जिसके बाद बंटी ने मोबाइल और सिम कार्ड दोनों को तोड़ दिया। फिर स्वाति की जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने स्वाति की डेड बॉडी का एनएमसी में पोस्टमार्टम कराया है। स्वाति ने सुसाइड किया या उसका मर्डर हुआ है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।

Posted By: Inextlive