पुलिस ने राहुल को अस्पताल लेकर पहुंची महिला की कार कब्जे में ली

PRAYAGRAJ: बेहद उलझी हुई कहानी है. तहरीर मिली थी तो रिपोर्ट लिखना मजबूरी थी. इसलिए मर्डर की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस ने महिला को पूछताछ के लिए थाने में बिठा लिया. उस कार को कब्जे में ले लिया जिससे महिला राहुल को लेकर अस्पताल पहुंची थी. पुलिस प्राथमिक जांच में श्योर नहीं है कि यह हत्या का मामला है. एक्सीडेंट या डर के चलते छलांग लगा देने जैसा ही कुछ क्राइम सीन संकेत देता है. पुलिस का मानना है कि महिला का पति और उसके साथ मौजूद रहा व्यक्ति पकड़ में आ जाए तो कहानी ज्यादा क्लीयर होगी.

आरोपितों के दूर के रिश्ते में था राहुल

क्राइम स्पॉट का विजिट करने पहुंची पुलिस टीम को काफी कुछ वैसा नहीं मिला जैसा तहरीर में लिखकर दिया गया है. क्राइम स्पॉट सात मंजिला बिल्डिंग है. इसके छठें फ्लोर पर आरोपित का परिवार रहता है. इसका सातवां फ्लोर खाली है. पुलिस को पता चला कि जिस महिला के साथ चक्कर का आरोप लगाया जा रहा है वह राहुल की दूर की रिश्तेदार है. बेसिकली राहुल महिला के पति राजधर मिश्रा की मौसी का लड़का था. इसके चलते दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते थे और घर आना जाना था. महिला की ससुराल थरवाई थाना क्षेत्र के चकिया घाट में है. महिला कुछ दिन पहले तक लालकोठी शिवकुटी में रहती थी. कुछ दिन पहले ही शिफ्ट होकर वह नैनी के इस फ्लैट में पहुंची है.

आधी रात को मौजूदगी से हुआ शक

पुलिस को पूछताछ में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक रात 12 बजे के करीब राहुल इस फ्लैट में पहुंचा था. अपने एक मित्र के साथ महिला का पति राजधर करीब साढ़े 12 बजे यहां पहुंचा. बताया जाता है कि इतनी रात को राहुल को अपने घर में मौजूद देखकर राजधर भड़क गया. इस पर राहुल से उसकी कहासुनी हो गयी. नौबत मारपीट की आ गयी तो बचने के लिए राहुल सातवें फ्लोर पर पहुंच गया. खाली पड़े इस फ्लैट का दरवाजा उसने भीतर से बंद कर लिया. यह दरवाजा पुलिस को सुबह भी अंदर से ही बंद मिला. इसी से पुलिस की थ्योरी एक्सीडेंट और आत्महत्या की तरफ ज्यादा घूम रही है.

सवाल जो कर रहे परेशान

आधी रात को राहुल महिला के यहां पहुंचा क्यों था

महिला और उसके पति ने राहुल को धक्का देकर गिराया वह खुद कूद गया

राहुल को लेकर महिला अकेले एसआरएन हॉस्पिटल क्यों पहुंची

उसका पति घटना के बाद गायब क्यों हो गया है

इस घटना में महिला के पति और उसके दोस्त का रोल क्या है

महिला और उसके पति के बीच रिश्ते कैसे थे

क्या रिश्तों में दरार थी जिसके चलते राहुल को इंट्री मिल गयी थी

राहुल का एक्सीडेंट हुआ है जल्दी पहुंचें

पीएम हाउस पहुंचे राहुल के चाचा की मानें तो सुमित्रा जिस गाड़ी से उसे अस्पताल लाई थी वह कार महिला के नाम है. राहुल मंगलवार को प्रतापगढ़ में था. शाम को दो तीन बार फोन आने के बाद करीब आठ बजे वह प्रयागराज के लिए बाइक से निकला. बुधवार की भोर में करीब तीन बजे उसके घर फोन पहुंचा कि राहुल का एक्सीडेंट हो गया है. तत्काल एसआरएन पहुंचे. फोन करने वाले ने अपना डिटेल नहीं बताया. घर वालों ने इसकी जानकारी करछना निवासी उसके मामा कुलदीप तिवारी को दी. ननिहाल के सभी लोग भाग कर एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचे. तो राहुल के शव को देख चीख पड़े. परिजनों के पहुंचने पर महिला को वहां से हटते देख मामा ने कार सहित महिला को रोक लिया था.

परिवार का सहारा था राहुल

मामा ने बताया कि राहुल के पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. राहुल ही घर का एक मात्र सहारा था. छोटा भाई रवि मिश्रा हरियाणा में प्राइवेट जॉब करता है. दो बहन बेबी और शगुन हैं. कुछ माह पहले ही उसने बड़ी बहन की शादी की थी.

Posted By: Vijay Pandey