-डीएसपी को जगन्नाथपुर थानेदार ने दिया जवाब

-मनीषा नामक महिला गई थी प्राथमिकी दर्ज कराने

-एटीएम कार्ड चोरी होने के बाद साइबर लुटेरे ने खाते से निकाल लिए थे 10 हजार रुपए

>RANCHI: हाल ही में जगन्नाथपुर थाना में पदस्थापित मुंशी को सस्पेंड किया गया था, क्योंकि उसने पीडि़त की न तो बात सुनी थी और न ही उसका आवेदन लिया था। सोमवार को जगन्नाथपुर थानेदार हरेंद्र प्रसाद चौधरी भी खुद को सस्पेंड करने की रिक्वेस्ट हटिया डीएसपी से करने लगे। जब हटिया डीएसपी ने एक महिला की प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। थानेदार ने साफ कहा कि जो करना है कर लीजिए मैं प्राथमिकी दर्ज नहीं करूंगा। थानेदार के इस जवाब से खफा डीएसपी ने उन पर कार्रवाई की अनुशंसा से संबंधित पत्र लिखा है।

क्या कहते हैं थानेदार

महिला की प्राथमिकी दर्ज नहीं किए जाने के संबंध में जगन्नाथपुर थानेदार हरेंद्र प्रसाद चौधरी का कहना है कि महिला का मामला चुटिया थाना क्षेत्र का है। उसी इलाके में उसका एटीएम कार्ड गिरा है, तो उस इलाके के थाना में ही प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के क्वार्टर नंबर सीडी क्ब्फ्ब् में रहनेवाली महिला मनीषा कुमारी का विधानसभा के पास स्थित एटीएम के पास एटीएम कार्ड चोरी कर लिया गया था। उस कार्ड की मदद से साइबर लुटेरों ने क्0 हजार रुपए खाते से निकाल लिए थे। घटना क्7 जुलाई की है। जब मनीषा थाना पहुंची तो कहा गया कि अभी मेला में बिजी हैं, बाद में आइएगा। सोमवार को जब मनीषा थाना पहुंची और थानेदार से प्राथमिकी दर्ज कराने का अनुरोध किया तो महिला को बैरंग वहां से लौटा दिया गया।

Posted By: Inextlive