टूटी सुजैन की चुप्पी सलमान और शाहरुख के साथ अजुर्न भी पहुंचे!!!

2013-12-19T13:26:00+05:30

सुजैन रोशन के स्टोर लॉन्च पर दो सुपर स्टार राइवल खान यानि सलमान और शाहरुख तो पहुंचे ही साथ में उनके डाइर्वोस की वजह बताए जा रहे अजुर्न रामपाल अपनी वाइफ के साथ नजर आए

सुजैन रोशन सामने हों और उनसे ऋतिक रोशन से अलग होने के डिसीजन पर सवाल ना हो ये पॉसिबल नहीं है सो अपने लग्जरी कॉन्सेप्ट बुटीक बांद्रा 190 के लॉन्च के मौके पर उनके डिर्वोस की वजह पूछी गयी और उन्होंने बड़े सटल स्टा‍इल में आंसर किया और कहा कि इसका कोई एक रीजन बताना डिफीकल्ट है ये एक कांटीन्यूअस इंसीडेंट और कुछ सिचुएशंस की वजह से हुआ. इसके साथ ही उन्होंने इस डिर्वोस की वजह बताए जा रहे अजुर्न रामपाल को भी क्लीन चिट देते हुए कहा की किसी शख्स को ब्लेम करना गलत है वो दोनों हसबेंड वाइफ मेरे अच्छे फ्रेंड हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं.
Cannot pinpoint a reason for parting ways with Hrithik  
अपने हसबेंड ऋतिक रोशन से ब्रेकअप के बाद उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपना फर्स्ट रिएक्शन दिया और कहा कि एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी वाइफ मेहर उनके अच्छे फ्रेंड हैं. सुजैन ने ये भी कहा है कि लाइफ में आपको कभी-कभी टफ डिसीजन लेने होते हैं और इसके लिए कोई एक पट्टीकुलर रीजन बताना पॉसिबल नहीं होता. उन्होंने कहा कि उनके ब्रेकअप को लेकर किसी पर ब्लेम लगाना ठीक नहीं है.
20 दिसंबर 2000 में ऋतिक से शादी करने से पहले चार साल तक उनके साथ कोर्टशिप करने वाली सुजैन पिछले दिनों अलग उनसे अलग हो गयीं. ऋतिक की ओर से मीडिया में स्टेटमेंट जारी कर इस बात का ऐलान किया गया था. ऋतिक और सुजैन 17 साल से साथ थे और 13 साल पहले दोनों की शादी हुई थी. ऋतिक के अकॉर्डिंग अलग होने की डिमांड सुजैन ने की थी. उनके ब्रेकअप के बाद अर्जुन रामपाल ने कहा था कि इस ब्रेकअप में उनका कोई हाथ नहीं. उन्होंने कहा कि मैं और मेरी वाइफ मेहर जेसिया ऋतिक रोशन और सुजैन के बहुत अच्छे दोस्त हैं. अर्जुन ने मीडिया के लिए जारी की गई एक रिलीज में कहा कि बहुत दुख होता है, जब आपके क्लोज फ्रेंडस अलग होने का डिसीजन लेते हैं.

Salman and Shah Rukh at the store launch
खास बात ये रही कि इस ब्रेकअप के बावजूद इंडस्ट्री  के बड़े नामों के साथ सुजैन का नजदीकी रिश्ता नहीं चेंज हुआ है बल्कि कुछ ऐसे लोग जिनसे वो ऋतिक के कारण कुछ दूर हो गयी थीं फिर क्लोज हो गयी हैं. सुजैन के इस स्टोर में सलमान खान के छोटे भाई एक्टर डायरेक्टर सुहैल खान की वाइफ सीमा खान भी पार्टनर हैं. इस स्टोर की थर्ड पार्टनर अनिल कपूर के छोटे भाई एक्टर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर हैं. सलमान और ऋतिक के रिलेशन पिछले कुछ वक्त से ठीक नहीं चल रहे.
बहरहाल इस स्टोर के लॉन्च पर अजुर्न रामपाल तो अपनी वाइफ मेहर के साथ पहुंचे ही सलमान खान और उनके बहन भाईयों और भाभियों सहित पूरी फेमिली मौजूद थी. सबसे बड़ी बात ये कि इस मौके पर शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी भी मौजूद थे.   
Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.