83 में ताहिर भसीन बनेंगे सुनील गावस्कर

2019-02-16T03:06:14+05:30

कबीर खान का कहना है सुनील गावस्कर की कास्टिंग महत्वपूर्ण थी क्योंकि वह टीम के सुपरस्टार्स में से एक थे। लिटिल मास्टर को चित्रित करने के लिए मुझे एक गंभीर दिखने वाले अभिनेता की आवश्यकता थी। ताहिर का व्यक्तित्व इस किरादर के लिए बिल्कुल सही था।

मुंबई (ब्यूरो)। कबीर खान की फिल्म '83' के खिलाडि़यों यानी एक्टर्स के नाम सामने आते जा रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में होंगे। अब सुनील गावस्कर के रोल के लिए अभिनेता ताहिर भसीन को चुना गया है। यह फिल्म वर्ष 1983 में क्रिकेट व‌र्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित होगी। सुनील गावस्कर की भूमिका के लिए अभिनेता का चयन करना कबीर खान के लिए चुनौतीपूर्ण था। कबीर खान का कहना है, 'सुनील गावस्कर की कास्टिंग महत्वपूर्ण थी, क्योंकि वह टीम के सुपरस्टार्स में से एक थे। लिटिल मास्टर को चित्रित करने के लिए मुझे एक गंभीर दिखने वाले अभिनेता की आवश्यकता थी। ताहिर का व्यक्तित्व इस किरादर के लिए बिल्कुल सही था।'

गेंद फेंकने की तरकीब पर ध्यान दे रहे ताहिर
ताहिर भसीन कहते हैं, 'टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सबसे महान बल्लेबाजों को चित्रित करना एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं गावस्कर की तरह गेंद फेंकने की तरकीब पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। प्रशिक्षण के बाद मैं उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं। हम अपने पॉश्चर और बल्लेबाजी की तकनीकों को सीखने के लिए हफ्ते में तीन दिन अभ्यास भी कर रहे हैं।' इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाया जाएगा। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी। बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वाॅय' हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

बिग बी ने पूरा किया पांच दशक का अभिनय सफर

Pulwama Attack: गुस्से में बॉलीवुड ने कहा- आतंकियों को मिटा दो, बदला लो


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.