-फाइनल में नुंगनाददा वन्नासुक को शिकस्त देकर खिताब पर कब्जा किया

-उत्तरांचल टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में वूमन टेनिस टूर्नामेंट का हुआ समापन

DEHRADUN : ताई-पे की चिंग वेन हसू ने थाईलैंड की नुंगनाददा वन्नासुक को 7-म्, म्-ब् के अंतर से शिकस्त देकर आईटीएफ वूमन टेनिस टूर्नामेंट के सिंगल ग्रुप का खिताब अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही ख्8 मार्च से डालनवाला स्थित शांति टेनिस एकेडमी में उत्तरांचल टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे आईटीएफ वूमन टेनिस टूर्नामेंट का समापन हो गया है। सैटरडे को सिंगल ग्रुप का फाइनल मुकाबला ताई-पे की चिंग वेन हसू और थाईलैंड की नुंगनाददा वन्नासुक के बीच खेला गया।

पिछड़ने के बावजूद की वापसी

बारिश के कारण देर से शुरू हुए फाइनल मैच के पहले सेट में 0-ब् से पिछड़ने के बाद ताई-पे की चिंग वेन ने वापसी करते हुए पहला सेट 7-म् से जीता, जबकि दूसरे सेट में भी कड़े संघर्ष में चिंग वेन ने म्-ब् से जीत दर्ज की। इस टूर्नामेंट में चिंग वेन हसू को दूसरी और नुंगनाददा वन्नासुक को छठवीं वरीयता प्राप्त थी।

ट्रॉफी देकर किया सम्मानित

बतौर मुख्य अतिथि आईपीएस अशोक कुमार ने विनर और विशिष्ट अतिथि खेल सचिव शैलेश बगोली ने रनरअप प्लेयर को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। साथ ही विनर को 9ब्,080 रुपए और रनरअप को भ्8,800 रुपए का कैश प्राइज भी दिया गया। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष पौड़ी केशर सिंह नेगी, यूटीए के सचिव प्रदीप वालिया, कोषाध्यक्ष हरीश मोहन बंगारी, कार्यालय सचिव अरुण सक्सेना, टूर्नामेंट निदेशक वरुण वालिया, आयोजन सचिव वीएस चौहान, एसटीए के राजीव कुमार, बीएस राणा, राजीव नेगी, मेहर सिंह,अरुण सूद, एसके माटा आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive