टाटा मैजिक चालक ने जेवरात से भरा बैग किया गायब

सोरांव पुलिस चोरी का मुकदमा दर्ज कर, चालक की कर रही तलाश

PHAPHAMAU(JNN): सोरांव थाना क्षेत्र के फाफामऊ चौराहे से टाटा मैजिक चालक एक युवक को चकमा देते हुए रुपये व जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गया। पीडि़त ने सोरांव थाने में रविवार की सुबह अज्ञात टाटा मैजिक चालक के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया।

गाड़ी में भूल गया बैग

बहरिया थाना क्षेत्र के अभईपुर निवासी रामराज वर्मा शनिवार की शाम तेलियरगंज से एक टाटा मैजिक पर सवार होकर फाफामऊ आ रहा था। चौराहे पर पहुंचने के बाद वह टाटा मैजिक से नीचे उतर गया। मगर 58 हजार रुपये व 500 ग्राम चांदी के जेवरात से भरा बैग मैजिक में छोड़ दिया। जब उसे याद आया कि उसका बैग टाटा मैजिक में छूट गया है तो वह चालक को जोर-जोर से आवाज देकर बुलाने लगा। इस पर टाटा मैजिक चालक ने अपनी गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी। वह शांतिपुरम की ओर भाग निकला। पीडि़त ने इस घटना की सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को भी दी, जब तक पुलिस सक्रिय होती तब तक रूपये व जेवरात से भरा बैग चालक लेकर दूर जा चुका था।

पुलिस कर रही छानबीन

भुक्तभोगी के द्वारा जानकारी देने के बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए एक मैजिक चालक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। भुक्तभोगी ने पुलिस को बताया कि बैग में 58 नगदी रुपये और 500 ग्राम चांदी के जेवरात थे।

Posted By: Inextlive