JAMSHEDPUR: कोलकाता लिटरेरी मीट (केएलएम) की टाइटल स्पांसर टाटा स्टील होगी। इसके लिए एमओयू पर साइन भी हो गया है। टाटा स्टील के ग्रुप डायरेक्टर (कॉरपोरेट कम्यूनिकेशंस एंड रेगुलेटरी अफेयर्स) चाणक्य चौधरी और कोलकाता लिटरेरी मीट की डाइरेक्टर मालविका बनर्जी ने एग्रिमेंट पर साइन किया। कोलकाता में विक्टोरिया मेमोरियल की हेल्प से इस प्रोग्राम का आयोजन किया जाता है।

----------

क्.भ्0 लाख रुपए के सामानों की चोरी

कदमा थाना एरिया स्थित बीएच एरिया रोड नंबर फ् निवासी गणपति झा के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने ज्वेलरी व अन्य सामानों सहित क्.भ्0 लाख रुपए के सामानों की चोरी कर ली। थाना में इसकी कंप्लेन दर्ज कराई गई है। जानकारी के मुताबिक गणपति झा अपनी फैमिली के साथ बेटे से मिलने बंगलुरु गए थे। जब वे लोग वापस लौटे तो पाया कि घर में चोरी हो गई है। चोरों ने ज्वेलरी, डीवीडी व मोबाइल सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया था।

-----------

युवक ने किया सुसाइड

बिरसानगर थाना एरिया स्थित जोन नंबर दो निवासी पवन सिंह ने अपने घर में सुसाइड कर लिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया।

----------

मकर संक्रांति में रहेगी नो इंट्री

मकर संक्रांति के मौके पर सिटी में नो इंट्री के टाइम में चेंज किया गया है। इसके तहत अर्ली मार्निग तीन बजे से लेकर रात क्0 बजे तक सिटी में नो इंट्री रहेगी। इसके तहत सिटी में हेवी व्हीकल्स की इंट्री पर पूरी तरह रोक रहेगी.

--------

बीएसएनएल का वर्कशॉप ख्क् को

बीएसएनएल की ओर से ख्क् जनवरी को सरायकेला टेलीफोन एक्सचेंज में कंज्यूमर वर्कशॉप और टेलीफोन अदालत का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी बीएसएनएल के सीनियर जीएम बीएन सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि सुबह क्0.फ्0 बजे से कंज्यूमर वर्कशॉप का आयोजन होगा। इस दौरान लोगों को बीएसएनएल के सर्विसेज की जानकारी देने के साथ ही अवेयर भी किया जाएगा। इसके बाद क्क्.फ्0 बजे से टेलीफोन अदालत में टेलीफोन बिल और सर्विस संबंधी कंप्लेन को सॉल्व किया जाएगा।

Posted By: Inextlive