-राजा हसन ने बांधा समा, झूमते रहे काशी के लोग

--IGCL के समापन समारोह में बॉलीवुड की हस्तियों ने की शिरकत

VARANASI

गदर फेम 'शकीना' या कहो ना प्यार है कि 'सोनिया' की एक झलक पाने के लिए काशी के लोग बेताब नजर आए। जैसे ही वह लंबी सी गाड़ी सिगरा स्टेडियम में दाखिल हुई वहां मौजूद लोग उसकी ओर दौड़ पड़े। हालांकि फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल कार से उतरने के बाद सीधे स्टेडियम की बालकनी में पहुंच गई। वहां से उन्होंने हाथ हिलाकर अपने फैंस का अभिवादन किया। वहीं सिंगर राजा हसन ने अपनी सुरीली आवाज से लोगों का खूब मनोरंजन किया और सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। अमीषा पटेल, राजा हसन आईजीसीएल के समापन समारोह में हिस्सा लेने शहर आए थे।

अमीषा ने लूटी महफिल

पुरस्कार वितरण समारोह के बीच ही अमीषा ने चर्चित फिल्मी गाना, कहो ना प्यार है। जैसे ही गाना सुनाना शुरू किया दर्शक झूम उठे। हालांकि अमीषा देर तक नहीं रुकीं।

राजा ने जमाया रंग

सिगरा स्टेडियम में चल रहे आईजीसीएल के समापन अवसर पर सिंगर राजा हसन ने समा बांध दिया। उन्होंने एक के बाद एक 'मां तुझे सलाम', 'कभी तो बादल बरसे', 'मैं रंग शरबती', 'खइके पान बनारस वाला', 'परदेशी मेरे यार' जैसे गाना प्रस्तुत कर वहां बैठे दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन के दौरान अमीषा पटेल ने अपनी फिल्म कहो न प्यार है का टाइटल सांग सुनाया तो लोग झूम उठे। वहीं मंच पर आई रिमी ने भी अपनी जुल्फों को लहराते हुए एक से एक प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। रिमी ने भोजपुरी सुपरहिट सांग 'लगावे लू जब तू लिपिस्टिक ' शुरू किया तो पूरा माहौल मस्ती में डूब गया। स्टेडियम में मौजूद हर शख्स बॉलीवुड सेलिब्रेटी के साथ सेल्फी या एक क्लिक कराने के लिए बेताब दिखा।

Posted By: Inextlive