-12 नवंबर को पूजा करने जाते वक्त तीन-चार युवकों ने की थी मारपीट

-ट्यूजडे शाम डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई मौत

BAREILLY: इज्जतनगर के डेलापीर में 12 नवंबर को रास्ते से हटने के विवाद में की गई पिटाई से जख्मी चाय विक्रेता की ट्यूजडे को मौत हो गई। पुलिस ने इस मामल में पहले ही तीन युवकों के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को ट्यूजडे ही गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

सिर में मारा था डंडा

45 वर्षीय प्यारेलाल डेलापीर में रहता था। उसके परिवार में पत्‍‌नी बेला देवी और पांच बच्चे हैं। 12 नवंबर की सुबह करीब 11 बजे वह पूजा करने जा रहे थे। रास्ते में इमरान व दो नाबालिग खड़े हुए थे। उन्होंने तीनों को रास्ते से हटने के लिए कहा तो तीनों ने उनके साथ मारपीट की और सिर में डंडा मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनका डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था, लेकिन ट्यूजडे उनकी मौत हो गई। प्यारेलाल की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

तीनों आराेपी गए जेल

वहीं एसओ इज्जतनगर का कहना है कि तीनों आरोपियों को ट्यूजडे दोपहर जेल भेज दिया गया। तीनों ने प्यारेलाल पर जानबूझकर वार नहीं किया था। तीनों आपस में झगड़ा कर रहे थे। इसी दौरान प्यारेलाल वहां से गुजरे और तीनों को डांटा, लेकिन तीनों झगड़ते रहे और एक डंडा प्यारे के लग गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Posted By: Inextlive