JK institute में annual fest के दूसरे दिन भी धमाल

अन्तिम दिन आज, पचास हजार तक मिलेगा ईनाम

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के साइंस फैकल्टी में स्थित जेके इंस्टीट्यूट ऑफ एप्लाइड फिजिक्स एंड टेक्नोलाजी के छात्रों के बीच मस्ती, उत्साह और उमंग का दौर दूसरे दिन भी जारी रहा। एक ओर जहां यूनिवर्सिटी में एनुअल एग्जाम चल रहे हैं वहीं साइंस फैकल्टी के एक हिस्से में चल रही क्रिएटिव एक्टिविटीज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। हाल यह है कि दिनभर चलने वाले एनुअल फेस्ट आर्विभाव का मजा परीक्षा के लिए कैम्पस में जुट रहे परीक्षार्थी भी लेने से नहीं चूक रहे।

इन आयोजनों की मची रही धूम

थर्सडे के बाद फ्राइडे को भी टेक्नोक्रेट्स ने कई दिलचस्प नामों वाले कार्यक्रम का आयोजन किया। जिनमें कोलाज, फेस पेंटिंग अज्ञातवास,चित्राछ,स्टोरी काम्पिटीशन गंतव्य और थ्री डी कोलाज जैसे कार्यक्रम आयोजित हुए। इसके अलावा वाली बाल, थ्रो बाल, बास्केटबाल, ओपन बुक एग्जाम, अभिव्यक्ति और विभव जैसे आयोजन भी किसी से कम नहीं रहे। इनमें छात्र छात्राओं ने जमकर मस्ती। छात्रों का मजा उस समय और दोगुना हो गया जब इंस्टीट्यूट के प्रोफेसर्स भी पूरे मूड के साथ युवाओं के रंग में रंगे नजर आए और उनके साथ न केवल एंज्वाय किया बल्कि अपना जोश दिखाने से पीछे नहीं हटे।

Online events भी होंगे

सैटरडे को एनुअल फेस्ट का लास्ट डे होगा। जिसमें डांस सांग का तड़का तो लगेगा ही साथ ही टेक्नोक्रेट्स रंगमंच पर भी अपना हुनर दिखलाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा आनलाइन इवेंट में दर्पण, फोटोग्राफी, फेकिंग न्यूज, वाईन मेकिंग, कोड क्षेत्र और पहेली जैसी एक्टिविटी होगी। देर शाम तीन दिनों तक चलने वाले सभी प्रोग्राम के पार्टिसिपेंट्स में से विजेताओं के नाम की घोषणा की जाएगी। विजेताओं को पचास हजार तक के इनाम दिए जाएंगे। जबकि रोबोटिक्स और अश्वमेघ के लिए क्रमश: पांच-पांच हजार का ईनाम दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive