किशोरी की कनपटी सीने और पेट में गोली मार कर दी हत्या। किशोरी को पांच गोलियां मारी गईं। अब पुलिस जांच में लगी है।

- चिलुआताल के उमरिया गांव के बगीचे में मिली डेडबॉडी

- किशोरी के कनपटी, सीने और पेट में मारी गई पांच गोलियां

- डेडबॉडी की नहीं हो सकी शिनाख्त, जांच में लगी पुलिस

GORAKHPUR: चिलुआताल के उमरिया गांव के पश्चिम बागीचे में 16 साल की किशोरी की गोली मारकर हत्या कर फेंकी गई डेडबॉडी मिली। किशोरी को पांच गोलियां मारी गई थीं। कनपटी और सीने पर एक-एक और पेट में तीन जगहों पर गोली के निशान मिले। सूचना पर एसपी नॉर्थ रोहित सिंह सजवाण फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी। शव के पास ही दो कारतूस और खोखा बरामद हुआ।

नहीं हो सकी पहचान
उमरिया गांव स्थित आम के बगीचे में बुधवार सुबह कुछ युवक गए थे। इस बीच बगीचे में किशोरी की डेडबॉडी देख उन लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। शव पाए जाने की खबर मिलते ही आसपास इलाके के लोग भी एकत्र हो गए। पुलिस ने मौजूद लोगों की मदद से शव की पहचान की कोशिश भी की लेकिन पहचान नहीं हुई। खून सूखा होने की वजह से आशंका है कि हत्या काफी पहले की गई है। पास में खून भी पसरा नहीं था। जिस वजह से हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका पुलिस ने जताई है। किशोरी के शरीर पर गुलाबी रंग का टी शर्ट, काले रंग का लोवर, हाथ में गुलाबी रक्षासूत्र व कड़ा, पैर में लाल रंग की चप्पल मौजूद था।

शव के पास से जिंदा कारतूस बरामद
पुलिस की पड़ताल में शव के पास से एक जिंदा व दो खोखा 32 बोर कारतूस बरामद हुए। किशोरी के शरीर में पांच गोलियां लगी हैं। एक गोली कनपटी, एक सीने और तीन गोली पेट में लगी थी। बदमशों ने किशोरी को पिस्टल से गोली मारी है। बताया जा रहा है किशोरी की हत्या दस से बारह घंटे पहल की गई होगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्या कर फेंके गए शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव की पहचान के लिए पुलिस टीम लगाई है। जल्द ही पहचान कर घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

- रोहित सिंह सजवाण, एसपी नॉर्थ

Posted By: Inextlive