- रविवार शाम से लापता था मोहल्ला भाटवाडा निवासी मनीष

सरधना : गंगनहर-तहसील रोड स्थित माइनर की पटरी के निकट बाग में सोमवार को किशोर का सीने में गोली लगा शव पड़ा मिला। जेब से मिले बिजली के बिल की मदद से उसकी शिनाख्त भाटवाडा निवासी किशोर के रूप में हुई। पुलिस के साथ मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंचे। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। देर रात तक तहरीर नहीं दी गई थी।

पर्स से पहचान

गंगनहर-तहसील रोड स्थित माइनर की पटरी के निकट डॉ। आरिफ का बाग है। सोमवार दोपहर कुछ लोगों ने बाग में किशोर का शव पड़ा देखा। जानकारी पाकर सीओ सरधना श्वेताभ पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल में जुट गए। किशोर की हत्या सीने में गोली मारकर की गई थी। उसके पास से मिले पर्स में 25 रुपये और बिजली का बिल बरामद हुआ। जिस पर मोहल्ला भाटवाडा निवासी प्रताप का नाम लिखा हुआ था। मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो किशोर की पहचान मनीष उर्फ कपाला पुत्र प्रताप के रूप में की।

नहीं दी तहरीर

परिजनों ने बताया कि मनीष रविवार की शाम से ही लापता था। मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन घटना के संबंध में कुछ भी बताने से बचते रहे। हालांकि कुछ दिन पूर्व ही मनीष के परिवार का पड़ोसियों से तेज आवाज में गाने बजाने को लेकर विवाद सामने आया है। देर रात तक परिजनों ने तहरीर थाने में नहीं दी थी। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive