तेज प्रताप ने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को दिया निमंत्रण बोले RJD में अभी भी है वेलकम

2019-01-22T11:51:53+05:30

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की नजरदीकियां काफी चर्चा में है। तेज प्रताप यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है। ऐसे में अब शत्रुघ्न सिन्हा के जवाब का इंतजार है।

कानपुर। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र विधायक तेज प्रताप यादव को भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा काफी ज्यादा पसंद हैं। इनके बीच की नजदीकियों की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में है। तेज प्रताप यादव ने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से लगातार संपर्क में रहने की बात का भी खुलासा किया है। इतना ही नहीं तेज प्रताप ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि यदि शत्रुघ्न सिन्हा उनकी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। मैं लगातार उनसे संपर्क में रहता हूं। मैं उन्हें भी अभी अपनी पार्टी ज्वाइन करने का न्योता दे रहा हूं। हमारे जनता दरबार में आ जाएं उनका स्वागत है।
धर्मनिरपेक्ष दलों का एक मंच पर होना जरूरी
इतना ही नहीं तेज प्रताप का यह भी कहना है कि कांग्रेस की रैली में विपक्ष एकजुट रहेगा क्योंकि बीजेपी को हराने के लिए सारे धर्मनिरपेक्ष दलों का एक मंच पर होना जरूरी है। वहीं तेज प्रताप के इस स्टेटमेंट के बाद लोग के जवाब का इंतजार रहे हैं। बता दें कि तेज प्रताप हाल ही में अपने तलाक को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। बीते साल 12 मई को हुई शादी के महज पांच बाद ही तेज प्रताप को अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ गया। तेज प्रताप ने याचिका में पत्नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पौत्री एवं पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री हैं।

ऐश्वर्या राय से तलाक की वजह आई सामने, जानें क्यों याचिका दायर की उनके पति ने

पापा लालू के मनाने पर भी तेज प्रताप नहीं माने, ऐश्वर्या राय को तलाक देने की बात पर जमे रहे

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.