-तेज प्रताप बोले, मीसा ही लड़ेंगी पाटलिपुत्र से राजद के टिकट पर चुनाव

-भाई वीरेंद्र से नाराज तेज प्रताप मनेर से ही शुरू करेंगे प्रचार अभियान

PATNA: मीसा मेरी बहन हैं। भाई वीरेंद्र मेरा भाई नहीं है। मीसा को जिताने के लिए मैं कुछ भी करूंगा। यह बात तेज प्रताप ने गुरुवार को कही है। उन्होंने कहा कि अपनी बहन के पक्ष में जल्द ही चुनाव प्रचार करने निकलेंगे। पहला दौरा मनेर से शुरू होगा। ज्ञात हो कि भाई वीरेंद्र का विधानसभा क्षेत्र भी मनेर हैं। तेज प्रताप के इस पैंतरे से भाई वीरेंद्र की मुश्किलें बढ़ सकती हैं ।

कैंडिडेट बनने की नहीं है औकात

राजद के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र के बयान से नाराज तेज प्रताप ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए अपनी बहन और राज्यसभा सांसद मीसा भारती की दावेदारी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मीसा चुनाव की तैयारी कर रही हैं और वह उनका प्रचार करेंगे। भाई वीरेंद्र की औकात नहीं है कि वह संसदीय चुनाव में प्रत्याशी बन सकें। तेज प्रताप के बयान पर भाई वीरेंद्र ने प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए कहा है कि उनके नेता लालू प्रसाद हैं।

ताल ठोंकने से कुछ नहीं होता है

भाई वीरेंद्र ने पिछले हफ्ते पाटलिपुत्र संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी और कहा था कि पार्टी ने अगर चाहा तो कैंडिडेट बनने के लिए तैयार हैं। मीसा यहां से 2014 में बीजेपी कैंडिडेट रामकृपाल यादव से चुनाव हार गई थीं। भाई वीरेंद्र की दावेदारी से तेज प्रताप इतने खफा हैं कि उन्होंने कहा कि ताल ठोंकने से कुछ नहीं होता है, जो आलाकमान तय करता है वही होता है। तेज प्रताप ने संकेत दिया कि लालू भी उनके प्रस्ताव से सहमत हैं और मीसा भारती ही पाटलिपुत्र से राजद की कैंडिडेट होंगी।

Posted By: Inextlive