-राबड़ी से मिलने उनके आवास पहुंची ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन्: आरजेडी अघ्यक्ष लालू प्रसाद की खराब सेहत के बारे में आ रही खबरों ने तेज प्रताप के गुस्से को कम किया है। उम्मीद की जा रही है कि तेज प्रताप जल्द पटना लौट सकते हैं। डॉक्टर बता रहे हैं कि तनाव के चलते उनका शुगर बढ़ रहा है। किडनी बुरी तरह प्रभावित हो रही है। पैर के जख्म भी ठीक नहीं हो रहे हैं। तनाव के चलते उनकी नींद भी प्रभावित हो रही है। तेज प्रताप को समझाया गया है कि लालू प्रसाद का तनाव उनके कारण ही बढ़ रहा है। लोगों के बीच यह संदेश जा रहा है कि तेज प्रताप के तलाक प्रकरण से लालू प्रसाद भावनात्मक स्तर पर टूट रहे हैं। यह संदेश तेज प्रताप के राजनीतिक करियर के लिए भी घातक है।

बढ़ी शांति की उम्मीद

अब परिवार में शांति की उम्मीद बढ़ गई है। इधर बताया गया कि राबड़ी देवी से मिलने के लिए शनिवार को ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय उनके आवास पर पहुंची और आधे घंटे बातचीत की।

तेज प्रताप की है तीन शर्ते

परिवार में तेज की अन्य शर्तो को मानने पर सहमति बन रही है। उनकी शर्त तीन भाइयों को लालू-राबड़ी के आवासीय परिसर से अलग करने की है। ये तीनों भाई राबड़ी देवी के रिश्ते की बहन के बेटे हैं। बचपन से ही इन तीनों का राबड़ी देवी के परिवार से जुड़ाव रहा है। इनमें से एक भाई स्वास्थ्य मंत्री रहने के दौरान तेज प्रताप के पीए थे। उन्हें पहले ही अलग कर दिया गया है। तेज की नाराजगी विपिन से भी है। विपिन का जुड़ाव चंद्रिका राय के परिवार से है। विपिन के बारे में राय का परिवार फैसला करेगा। तेज दल के एक विधायक को सख्त नापसंद करते हैं, जिन्हें वर्षो से लालू परिवार में सदस्य का दर्जा हासिल रहा है। इन दिनों एनसीआर में रहकर तेज प्रताप भागवत भजन के अलावा अपनों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। मां राबड़ी देवी से टेलीफोन पर बातचीत भी कर रहे हैं। उम्मीद है कि तेजस्वी के साथ तेज भी पटना लौट आएंगे।

Posted By: Inextlive