जब जॉन अब्राहम ने ज्‍योतिषी को गलत साबित कर दिया

2016-12-17T04:30:00+05:30

आज जॉन अब्राहम का जन्‍मदिन है और हमें लगता है कि उनके बाइक क्रेजी होने और फिटनेस फ्रीक होने के अलावा और भी बहुत कुछ ळै जो फैंस उनके बारे में जानना चाहते हैं। बिपाशा बसु से अपने अफेयर और ब्रेकअप के बाद अब अपनी खुशहाल शादी शुदा जिंदगी गुजार रहे जॉन के बारे हम आपको कुछ ऐसी बातें बता रहे हैंजो शायद आप नहीं जानते होंगे।

जॉन अब्राहम का असली नाम फरहान ईरानी है जिसे उनके पिता ने बदल कर जॉन अब्राहम कर दिया।

जॉन बॉलीवुड के चंद हाईली एजुकेटेड एक्‍टर्स में से एक हैं। उनके मास्‍टर्स ऑफ बिजनेस एडमिनिस्‍ट्रेशन की डिग्री है।

जॉन एक गैजेट फ्रीक हैं और जब वे हाई स्‍कूल में ही थे तो उन्‍होंने वैलोसिटी नाम से एक मोबाइल गेम बनाया था।
Happy birthday Thalaiva: देखिए रजनीकांत की कुछ अनदेखी तस्‍वीरें

जॉन अब्राहम के साथ कई बॉलीवुड स्‍टार्स बचपन से ही दोस्‍त हैं। ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्‍चन और उदय चोपड़ा उनके ही स्‍कूल मेट्स रहे हैं सबने  बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, माहिम, मुबई में पढ़ाई की है।

जॉन फिटनेस फ्रीक होने के साथ साथ स्‍पोर्टस लवर भी हैं। उनकी फुटबॉल में एक्‍पर्टीज के चलते ही गोल फिल्‍म में सैफ अली खान की जगह उनको कास्‍ट किया गया था।

फिल्‍म स्‍टार बनने से पहले जॉन फेमस माडल थे और इस क्षेत्र में भी टॉप पर थे। उन्होंने ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता जीती और मैनहंट अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए फ़िलीपीन्स चले गए जहा उन्हें दूसरा स्थान मिला।
'खामोश' चुपचाप शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के ये 10 बढ़िया वाले डायलॉग पढ़ लो

फिल्‍मों से पहले वे म्‍यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुके थे। उनका पहला म्‍यूजिक वीडियो सुरमा था जिसे पंजाबी सिंगर जैजी बी ने तैयार किया था।

जॉन के फिल्‍म करियर में उतार चढ़ाव आता रहा है पर एक खस बात है कि उनके ज्‍यादातर मूवी सीक्‍वल कामयाब रहे। चाहे फिर वो 'रेस' हो 'हाउसफुल'।

जॉन एक फाइटर पिता की संतान है। विपरीत परिस्‍थितियों कासामना करना उन्‍होंने अपने पिता से ही सीखा जो एक कैसर सरवाइवर थे।

फिल्‍म 'जिस्‍म' के बाद ही एक ज्‍योतिषी ने कहा था कि जॉन जितनी सफलता फिल्‍मों में पा सकते हैं वो इस एक फिल्‍म में उन्‍हें मिल गयी। अब फिल्‍मों में उनका कोई भविष्‍य नहीं है वे कभी कामयाब नहीं होंगे। ज्‍यातिषी ने उन्‍हें इंडस्‍ट्री छोड़ देने को कहा पर जॉन ने उसके पास जाना छोड़ दिया और आज साबित कर दिया है कि वो गलत था।  
जबलपुर के इस लड़के पर डिस्‍कोथेक में पड़ी किसी की नजर, पहले बना सुपरमॉडल फिर एक्‍टर

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.