- आसिफ ने भी खरीदा था गैलेक्सी से लैपटॉप, बिजनौर में विस्फोट करने वाले आतंकियों ने भी गैलेक्सी से ही खरीदा

- आखिर बिजनौर छोड़कर मेरठ से ही क्यों खरीदकर ले गए आतंकी लैपटॉप, बिजनौर से क्यों नहीं खरीदा

- क्या मेरठ में भी बिछाया हुआ है इन आतंकियों ने जाल, यहीं तो नहीं छिपे हुए आतंकी

Meerut: भारतीय सेना की जासूसी कर आईएसआई अधिकारी को गोपनीय सूचना देने के आरोप में हाल ही में मेरठ से गिरफ्तार हुए आईएसआई एजेंट आसिफ से तो कहीं इन आतंकियों का संबंध नहीं है। क्योंकि सबसे बड़ा सवाल है कि आसिफ ने भी गैलैक्सी से भी करीब पांच महीने पहले लैपटॉप खरीदा था। अब इन आतंकियों ने भी गैलेक्सी से ही लैपटॉप खरीदा है। आतंकी पुलिस ही नहीं बल्कि इंटेलीजेंस के लिए भी बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। इंटेलीजेंस एजेंसी के जहन में भी यह सवाल है कि दोनों ने एक ही जगह से लैपटॉप खरीदा है। कहीं न कहीं हो सकता है कि आसिफ और इन आतंकियों के बीच कोई संबंध हो इस पर वर्क किया जा रहा है।

मेरठ से क्यों लिया गया लैपटॉप

बिजनौर में रह रहे आतंकी आखिर मेरठ में ही क्यों लैपटॉप खरीदने के लिए आए थे। क्यों नहीं उन्होंने बिजनौर में ही लैपटॉप खरीदा। यह भी एक बड़ा सवाल निकलकर सामने आ रहा है। माना जा रहा है कि आतंकियों का कोई कनेक्शन मेरठ में है। जिसके चलते वह मेरठ से ही खरीदकर लैपटॉप ले गए हैं। सूत्रों की मानें तो ऐसा भी हो सकता है कि कुछ और साथी उनके मेरठ में छिपे हुए हो। उन्हीं से मिलने के लिए ये आतंकी मेरठ में आए हो और लैपटॉप खरीदकर ले गए हो।

मेरठ में तो नहीं छिपे आतंकी

शनिवार देर रात एसएसपी ने एक आतंकी की फोटो जारी करते हुए बयान दिया था कि यदि कोई भी डॉक्टर बिजनौर विस्फोट में घायल का इलाज कर रहा है तो वह हमें सूचित करें। नहीं तो उनके खिलाफ मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जाएगी। कहीं न कहीं ऐसा लगता है कि मेरठ में ही आतंकी छिपे हो सकते हैं। बिजनौर में विस्फोट होने के बाद पड़ोस में मेरठ में आ गए हो। आतंकियों का अभी तक पकड़ा न जाना, बहुत बड़ी चुनौती है।

Posted By: Inextlive