नागिन का रूप धरेंगी 'रूप'

- आज से नए अवतार में दिखेंगी एक्ट्रेस रूप दुर्गापाल

- इच्छाधारी नागिन का निभाएंगी किरदार

DEHRADUN : उत्तराखंड की बालाएं लगातार सिल्वर स्क्रीन पर अपनी कला के रंग बिखेर रही हैं। इसी कड़ी में बालिका वधु की सांची (रुप दुर्गापाल) भी स्क्रीन पर अब नए अवतार में दिखाई देंगी। एक चैनल पर कॉमेडी सीरियल अकबर बीरबल के महा एपिसोड में रूप 133 साल की इच्छाधारी नागिन के रूप में दिखाई देंगी। जो अपने प्रेमी अकबर को नागलोक ले जाने आई हैं। फोन पर हुई बातचीत के दौरान रूप ने आज प्रसारित होने वाले महाएपिसोड में अपने किरदार के बारे में जानकारी दी।

दून से की इंजीनियरिंग

देहरादून से इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त कर रुपहले पर्दे पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली अल्मोड़ा उत्तराखंड की रहने वाली रूप दुर्गापाल ने अभी तक दर्जनों एड फिल्म्स और डेली सोप में काम किया है। कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले डेली सोप बालिका वधु में सांची के किरदार ने उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रिय बनाया। इसके अलावा बालवीर में निगेटिव किरदार से उन्हें अलग पहचान मिली। लगातार कुछ नया करने की चाहत के चलते वह अब एक अलग रूप में दिखाई देंगी। रूप ने बताया कि महाएपिसोड फ्राइडे यानि आज टेलीकास्ट होगा। एपिसोड में उनके साथ कॉमेडी विद कपिल में पलक का भूमिका निभाने वाले किकू शारदा अकबर के रोल में नजर आएंगे।

-------------------

'ब्लैक होम' में नजर आएंगी दून की चित्रांशी

-ब्लैक होम फिल्म आज हो रही है थियेटर्स में रिलीज

-फिल्म में उत्तराखंड की बेटी ने निभाया दमदार किरदार

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी उत्तराखंड की चित्रांशी रावत नई फिल्म में नजर आएंगी। इनकी नई फिल्म का नाम है 'ब्लैक होम', जो कि आज ऑल ओवर इंडिया थियेटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में फोन पर चित्रांशी रावत ने बताया कि उनकी इस फिल्म में बाल सुधार ग्रह की कहानी है, जहां क्राइम करने वाले लोगों को रखा जाता है। उनके साथ उन बच्चों को भी रखा जाता है जो अनाथ हैं। फिल्म में सुधार ग्रह को रिमांड रूम नाम दिया गया है। इन्हीं किरदारों के आस पास फिल्म की पूरी कहानी है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को चार तक स्टार्स दिए हैं।

दमदार है किरदार

फिल्म में चित्रांशी के किरदार का नाम 'मिर्ची' है। मिर्ची अपने भाई के मर्डर केस में रिमांड रूम में भेजी जाती है। वह दुनिया से और उसके उसूलों से नफरत करती है। भाई अपनी ही सिस्टर का रेप कर देता है, जिससे गुस्साई मिर्ची अपने ही भाई का मर्डर कर देती है। फिल्म में सोसाइटी में हो रहे रेप, मर्डर और अन्य क्राइम के ऊपर करारा तमाचा मारा है कि किस तरह से लोग अपनों के ही दुश्मन बन बैठे हैं। फिल्म में आशुतोष राणा, मोहन जोशी जैसे दिग्गज एक्टर्स ने भी अभिनया किया है। फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा तीन से चार स्टार तक दिए हैं।

Posted By: Inextlive