-टर्नर रोड पर राम मंदिर के पास निगम की जमीन पर बना रहा था अवैध मकान

-मकान गिराकर लौटी निगम की जेब्रा टीम ने कई अन्य स्थानों पर भी की कार्रवाई

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : टर्नर रोड में नगर निगम की जमीन पर खड़े किए जा रहे अवैध मकान को ध्वस्त करने पहुंची निगम की जेब्रा टीम को विरोध झेलना पड़ा। मौके पर काफी देर नोकझोंक के बाद जेब्रा टीम निर्माणाधीन अवैध मकान को गिराकर ही मौके से वापस लौटी।

स्थानीय लोगों ने की थी शिकायत

टर्नर रोड पर लेन संख्या सी-ख्0 में राम मंदिर के पास नगर निगम की जमीन पर अवैध निर्माण के विरोध में सोमवार को ही स्थानीय लोग निगम पहुंचे थे। इसकी शिकायत पर दोपहर को ही निगम की जेब्रा टीम मौके पर पहुंच गई। निगम की जेसीबी और कर्मचारियों को आता देख अवैध निर्माण करने वाले पियूष गौड़ ने अपनी कुछ परिचित मौके पर बुला लिए और निगम टीम के सामने हंगामा शुरू कर दिया।

निर्माण वाले स्थान के दस्तावेज मांगे

काफी देर तक चले हंगामे के दौरान निगम की जेब्रा टीम का संचालन कर रहे रामबहादुर मौर्य ने निर्माण वाले स्थान के दस्तावेज मांगे, लेकिन निर्माण कराने वाला शख्स कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया तो निगम ने अपने दस्तावेजों के आधार पर जमीन अपनी बताई और निर्माणाधीन मकान को गिर दिया।

जोहड़ी रोड पर भी चली जेसीबी

नगर की जेब्रा टीम इसके बाद जेसीबी के साथ हाथीबड़कला स्थित सर्वे ऑफ इंडिया के गेट पर पहुंची। यहां खड़ी की गई कई अवैध झोपडि़यों को भी नगर निगम की टीम ने गिरा दिया। जेब्रा टीम प्रभारी आरबी मौर्य ने बताया कि इसके बाद निगम की टीम ने जोहड़ी रोड पर गई। यहां बनाई गई अवैध दीवार को भी जेसीबी ने ध्वस्त कर दिया।

Posted By: Inextlive