सरधना : कांवड़ मार्ग पर सलावा पुल के निकट बदमाशों ने बच्चों की कनपटी पर तमंचे रख दंपती से नगदी और जेवरात लूट लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़तों को मौके से टरका दिया।

यह थी घटना

बाइक सवार दंपती सोमवार शाम दो बच्चों के साथ बाइक से खतौली की ओर जा रहे थे। कांवड़ मार्ग पर सलावा पुल के निकट बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बच्चों की कनपटी पर तमंचा रख बदमाशों ने उनसे नगदी और जेवरात लूट लिए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस ने पीडि़तों को मौके से ही चलता कर दिया।

किशोर को धक्का देकर बकरी लूटी

सरधना : मंढियाई गांव में मदरसे के पास बकरी चरा रहे किशोर को धक्का देकर बाइक सवार बदमाश बकरी लूट कर ले गए। गांव निवासी रिशू पुत्र असलम सोमवार शाम मदरसे के पास बकरी चरा रहा था। इसी दौरान बाइक पर दो युवक वहां पहुंचे और उसे धक्का देकर एक बकरी ले उड़े। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने बदमाशों को तलाश किया, मगर उनका कुछ पता नहीं चल पाया।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

सरधना : लोन दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को महिला दो माह से भटक रही है। सोमवार को पीडि़ता ने डीआईजी को शिकायती पत्र भेजकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। चकबंदी गांव निवासी महिला ने बताया कि नगर निवासी एक पत्रकार ने उसे लोन दिलाने का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। इसकी तहरीर उसने दो माह पूर्व थाने में दी, मगर पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

Posted By: Inextlive