-ढाकी स्थित ससुराल में रहने वाले युवक पर था काफी कर्जा

-शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए देहरादून भेजा

VIKASNAGAR (JNN) : थाना सहसपुर अंतर्गत ढाकी के ईदगाह मोहल्ले में अपनी ससुराल के पास किराए की दुकान में रहने वाले एक युवक ने कर्ज में डूबे होने के तनाव में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सहसपुर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए देहरादून भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार जावेद उर्फ जाबिर फ्भ् पुत्र समर अहमद मूल निवासी देहरादून ढाकी के ईदगाह मोहल्ले में अपनी ससुराल के पास एक दुकान किराए पर लेकर पत्नी के साथ रहता था।

जावेद को फंदे पर लटका पाया

शुक्रवार को पत्नी को शादी में जाना था, जो सौ रुपये लेकर शादी में चली गयी, जिसके बाद जावेद ने पहले शराब पी और उसके बाद करीब क्ख् बजे दुकान में पंखे के कुंडे में रस्सी का फंदा फंसाकर आत्महत्या कर ली। दुकान का आधा शटर गिरा होने पर जब लोगों को शक हुआ तो उन्होंने नीचे से झांक कर देखा तो जावेद को फंदे पर लटका पाया। सूचना मिलने पर दरोगा कृष्ण कुमार मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

लगातार फोन पर बनाता था दबाव

पुलिस जांच में आया कि जावेद ने किसी व्यक्ति से सत्तर हजार रुपए उधार लिए थे, इसके अलावा क्भ् हजार रुपए का लोन भी था, जिसकी किश्त भी वह नहीं दे पा रहा था। वहीं उधार देने वाले व्यक्ति ने लगातार फोन कर दबाव बनाना जारी रखा। इसी तनाव के चलते जावेद ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने को फांसी लगा ली। उधर, थानाध्यक्ष यशपाल बिष्ट के अनुसार कर्ज के चलते आत्महत्या करने वाले युवक के मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive