-केवी ओएनजीसी टीम के कोच ने लगाया आयोजकों पर आरोप

-अंतिम समय पर उनका सेमीफाइनल मैच करवा दिया स्पो‌र्ट्स कॉलेज से

DEHRADUN : पवेलियन ग्राउंड में जिला खेल कार्यालय की ओर से चल रहे अंडर क्म् डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल । केवी ओएनजीसी की टीम और कोच ने आयोजकों पर फिक्सर के अनुसार मैच न करवाने का अरोप लगाया है। केवी ओएनजीसी के कोच प्रमोद नेगी के अनुसार फिक्सर के अनुसार सेमीफाइनल में केवी ओएनजीसी और स्टेडियम ट्रेनीज का मुकाबला होना था, लेकिन अंतिम समय में उनकी टीम का मैच प्रतियोगिता की सबसे मजबूत टीम स्पो‌र्ट्स कॉलेज से करवा दिया गया।

7 प्लेयर्स से खेला मैच

वहीं केवी ओएनजीसी के कैप्टन प्रणव नौटियाल के बताया कि तय समय के अनुसार उनका मैच फ् बजे के बाद होना था, लेकिन सुबह क्क् बजे ही दूसरी टीम के साथ उनका मैच करवा दिया गया, जबकि उनकी टीम में पूरे प्लेयर्स भी मौजूद नहीं थे। सिर्फ 7 प्लेयर्स को लेकर उन्होंने मैच खेला।

निराधार बताए आरोप

वहीं मैच का आयोजन करवा रहे जिला खेल कार्यालय की ओर से जिला फुटबॉल प्रशिक्षक सीबी थापा ने बताया कि यह आरोप पूरी तरह से गलत है। प्रतियोगिता के दौरान फिक्सर में कुछ संसोधन हुआ था जिस पर जिला खेल अधिकारी के भी साइन हैं। इस फिक्सर से सभी टीमों को अवगत करवा दिया गया था। वहीं जिला खेल अधिकारी एसके सार्की से का फोन स्वीच ऑफ होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

स्पो‌र्ट्स कॉलेज ने बना विनर

जिला खेल कार्यालय की ओर से पवेलियन ग्राउंड में चल रहे अंडर क्म् डिस्ट्रिक्ट लेवल फुटबॉल टूर्नामेंट का शनिवार को समापन हुआ। प्रतियोगिता के फाइनल में स्पो‌र्ट्स कॉलेज ने टाईब्रेकर में डीएवीपीएस को ब्-क् के अंतर से शिकस्त दी। इससे पहले सेमीफाइनल मुकाबले में डीएवीपीएस ने स्टेडियम ट्रेनीज और स्पो‌र्ट्स कॉलेज ने केवी ओएनजीसी को हराया।

Posted By: Inextlive