- लखनऊ, गोरखपुर और सैफई स्पो‌र्ट्स कॉलेजों के लिए चल रहे हैं ट्रायल

- सोमवार को मेरठ के स्टेडियम में क्लास सिक्स्थ से नाइंथ क्लास तक के कई स्पो‌र्ट्स के ट्रायल

- आसपास के कई जिलों के स्टूडेंट्स ने दिए ट्रायल

Meerut : स्कूली स्टूडेंट्स को स्पो‌र्ट्स में बढ़ावा देने के लिए स्पो‌र्ट्स कॉलेजों में दाखिले के लिए पूरी यूपी में ट्रायल चल रहे हैं। ताकि ऐसे खिलाडि़यों को तराशा जा सके आने वाले दिनों में स्टेट और कंट्री को रिप्रजेंट कर सके। पूरी में ट्रायल लेने के बाद वेस्ट बच्चों का ट्रायल लेने के कोच मेरठ के कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में पहुंचे। जहां डिफ्रेंट स्पो‌र्ट्स के सैकड़ों स्टूडेंट्स ट्रायल देने को पहुंचे।

इन कॉलेजों के लिए ट्रायल

सोमवार को मेरठ में सैफई, गोरखपुर और लखनऊ स्पो‌र्ट्स कॉलेजों के लिए क्लास सिक्स टू नाइंथ स्टैंडर्ड के लिए ट्रायल शुरू हुए। सोमवार को सिर्फ लखनऊ कॉलेज के लिए क्लास नाइन के स्टूडेंट्स के लिए ट्रायल हुआ। बाहर से कोचों की मानें तो अभी सिक्स क्लास का ट्रायल होना बाकी है। जो मंगलवार को सैफई और गोरखपुर के स्पो‌र्ट्स कॉलेज के लिए होगा। के स्टूडेंट्स के लिए ट्रायल होगा।

इन स्पो‌र्ट्स का हुआ ट्रायल

सोमवार को क्रिकेट के भ्ब् स्टूडेंट्स का ट्रायल हुआ। वहीं हॉकी के क्0, फुटबॉल के क्क्, एथलेटिक्स के भ्ब् स्टूडेंट्स ट्रायल हुआ। वहीं बैडमिन्टन, वॉलीबॉल, स्वीमिंग, लॉन टेनिस का भी ट्रायल हुआ। एथलेटिक्स कोच जयवीर सिंह की माने तो हमारे बच्चों का काफी अच्छे ट्रायल हुए हैं। इस ट्रायल के बाद लखनऊ में फाइनल ट्रायल होंगे। जिनके लेटर शॉर्ट लिस्ट खिलाडि़यों के घर पहुंच जाएंगे।

Posted By: Inextlive