बेगमपुल से जीरो माइल तक चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

अभियान चलने के कुछ देर बाद ही स्थिति हो गई जस की तस

कई ठेले व वाहनों पर चस्पा किए नोटिस, कार्रवाई से मची खलबली

Meerut। शहर में यातायात को सुगम बनाने के लिए शनिवार को ट्रैफिक पुलिस ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। दिन निकलते ही ट्रैफिक पुलिस की टीम ने बेगमपुल पर अभियान चलाया, जिसमें सड़क पर सवारी उतार रही 4 बसें, 52 ठेले वालों को नोटिस, 80 वाहनों पर नोटिस चस्पा समेत कई वाहन चालकों के चालान काटे। इसके साथ पुलिस ने डंडा चलाकर भी कई लोगों को खदेड़ा। जिससे आम पब्लिक ने राहत की सांस ली।

ढाई घंटे चला अभियान

शनिवार दोपहर डेढ़ बजे एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेई, टीआई दीन दयाल दीक्षित समेत 5 ट्रेमो बाइक व पांच एंजिल पुलिस व स्थानीय पुलिस के साथ बेगमपुल पर पहुंचे.उन्होंने सड़क पर खड़े ठेले व टेंपो के चालान काटने शुरू कर दिया। भारी संख्या में पुलिस को देखकर भगदड़ मच गई। इसके बाद दुकानों के सामने अतिक्रमण कर रहे रखे सामानों का जब्त कर लिया।

बसों को किया सीज

इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने बेगमपुल मेन रोड पर बिना स्टापेज के सवारी उतार रही एक रोडवेज समेत तीन सिटी बसों को सीज किया.इस दौरान सड़क पर खड़े ठेले वालों को पकड़ कर उन्हें नोटिस जारी किया। इसके बाद उनका सामान भी जब्त किया गया। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने नो- एंट्री में खड़े वाहनों पर नोटिस भी चस्पा किए। टेंपो व ई रिक्शा को सीज भी किया।

यहां चलाया गया अभियान

बेगमपुल से जीरोमाइल चौराहे

बेगमपुल से आबूलेन फव्वारा चौक

फिर से हुआ अतिक्रमण

ट्रैफिक पुलिस के जाते ही कुछ लोगों ने फिर से दुकानों के सामने अतिक्रमण कर लिया। इसके बाद दुबारा से वहां पर पुलिस आई तो कई ठेले वाले वहां से भाग खड़े हुए। उनके ठेले से फल भी बिखर गए।

शहर को जाम से मुक्त कराने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया था। जिसमें कई लोगों को नोटिस दिए गए है। साथ ही कई लोगों के चालान काटे है।

संजीव वाजपेई, एसपी ट्रैफिक

Posted By: Inextlive