- दबंगों ने गरीब परिवार पर बोला हमला

- कहासुनी के दौरान किशोर को लगी गोली

Meerut: मवाना थाना एरिया के नासरपुर गांव में रविवार की सुबह दबंगों ने एक दलित परिवार के मकान धावा बोल दिया। जहां दबंगों ने कहासुनी के बाद तमंचे से फायर कर दिया। वहीं तमंचे से निकली यह गोली आंगन में खाना खा रहे किशोर के पेट में लग गई। गोली लगने के बाद परिजनों के शोर मचाया तो हमलावर फरार हो गए। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

यह था मामला

नासरपुर गांव में राजबीर का परिवार रहता है। आरोप है कि रविवार की सुबह गांव का ही रविंद्र पुत्र मामचंद, रिंकू पुत्र जगमाल व एक अन्य व्यक्ति राजबीर के घर आए। जहां इन लोगों ने गाली गलौच करते हुए तमंचा निकाला और गोली चला दी। वहीं राजबीर का बारह साल का बेटा रोहित आंगन में बैठा खाना खा रहा था। तमंचे की यह गोली रोहित के पेट में जाकर लगी। गोली लगते ही खून से लथपथ रोहित नीचे गिर गया।

आरोपी फायर करते हुए फरार

गोली लगते ही राजबीर और उसके परिवार वाले रोहित के पास दौड़कर पहुंचे। घर में चीख पुकार शुरू हो गई और आसपास के लोग राजबीर के घर की ओर दौड़े तो आरोपी फायर करते हुए फरार हो गए। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रोहित को पास के सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसको हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

नहीं पकड़े गए कातिल

बॉडी को पीएम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस रात तक आरोपियों को नहीं पकड़ पाई। परिजनों ने गांव के ही रविंद्र पुत्र मामचंद, रिंकू पुत्र जगमाल व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि वारदात को रंजिशन अंजाम दिया गया है। थाना प्रभारी राकेश सिसौदिया का कहना है कि दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive