- पड़ोसी नाबालिग को बहलाकर बुलाया रूम में

- बच्ची को जबरन बनाया अपनी हवस का शिकार

- पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

DEHRADUN : नाबालिग को बहला फुसलाकर पड़ोसी युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामला नेहरू कॉलोनी थाना एरिया का है। पुलिस ने पीडि़त पक्ष की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

वेल्डिंग का काम करता है युवक

दरअसल, पंकज (उम्र क्9 साल) पुत्र राम गोपाल निवासी ग्राम रायपुर जिला बिजनौर यूपी पेशे से वेल्डिंग का काम करता है। पिछले कुछ समय से वह दीपनगर में किराए के कमरे पर रह रहा था। बताया जा रहा है कि पंकज की पड़ोस में रहने वाले किराएदार की क्फ् वर्षीय बेटी पर बुरी नजर थी। बुधवार दोपहर को उसने पड़ोसी किराएदार की बेटी को बहला फुसलाकर अपने कमरे में बुला लिया, जहां उसने जबरन बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि पंकज की इस करतूत को आस के ही एक युवक ने देखा। उसने देर सांय इस बात की जानकारी बच्ची के परिजनों को दी।

हादसे के बाद गुमसुम हो गई बच्ची

पंकज के कमरे से लौटने के बाद बच्ची गुमसुम हो गई। इसी दौरान परिजनों को बेटी के साथ हुए हादसे का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने बच्ची से इस बारे में पूछताछ की तो उसे कुछ भी समझ में ही नहीं आया। आखिरकार उसने आप बीती परिजनों को बता डाली। जिसके बाद देर रात परिजनों ने पंकज के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में नामजद तहरीर दी। एसओ नेहरू कॉलोनी प्रवीन कोश्यारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी को गुरुवार सुबह उसके घर से गिरफ्तार किया गया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Posted By: Inextlive