बालू घाट के ठेकेदार से दस लाख की फिरौती मांगने के आरोपी इंद्रेश उर्फ मोनू तिवारी को पुलिस ने मुठभेड़ में अरेस्ट कर लिया.

-अमरजीत गैंग का सदस्य है इंद्रेश तिवारी

- पुलिस ने एक तमंचा के साथ किया अरेस्ट

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: बालू घाट के ठेकेदार से दस लाख की फिरौती मांगने के आरोपी इंद्रेश उर्फ मोनू तिवारी को पुलिस ने मुठभेड़ में अरेस्ट कर लिया। इंद्रेश पर 15 हजार रुपए का इनाम था। बीते दिनों इसके चार साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मुठभेड़ के दौरान उसके दो साथी फरार हो गए थे।

सूचना पर पुलिस ने शुरू की चेकिंग
एसपी क्राइम अशोक कुमार वर्मा और सीओ प्रवीण ने पुलिस लाइंस में प्रेस कांफ्रेंस कर पकड़े गए बदमाश के बारे में जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 25 हजार के इनामी बदमाश रामजीत यादव के आने की सूचना पर क्राइम ब्रांच और गोला पुलिस भरोह पुलिया के पास चेकिंग शुरू कर दी।

एक को दबोचा दो फायरिंग कर फरार
मंगलवार की देर रात चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आते दिखाई दिए। पुलिस ने घेराबंदी कर रोकने की कोशिश की तो फायरिंग करते हुए बाइक मोड़कर बदमाश भागने लगे। पुलिस ने पीछे बैठे बदमाश इंद्रेश को पकड़ लिया लेकिन दो फरार हो गए। सीओ ने बताया कि 9 दिसंबर को इनके चार साथियों को रंगदारी के मामले में जेल भेजा गया था। फरार साथियों की भी तलाश जारी है।

Posted By: Inextlive