-एआईसीसी इलाहाबाद को मिला सेमीफाइनल का टिकट

-गिरीश भद्री टूर्नामेंट में हुए तीन क्वार्टर फाइनल मैच

DEHRADUN : मैच जीतने के लिए एआईसीसी इलाहाबाद की अंतिम जोड़ी मैदान पर थी। जीत के लिए फ्फ् रन की दरकार थी, लेकिन अंतिम जोड़ी के रूप में उतरे संदीप यादव और टी वार्सी ने इलाहाबाद की टीम को न केवल मैच जिताया बल्कि ऑल इंडिया गिरीश भद्री क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल का टिकट भी दिलाया दिया।

टीजेएस ने दिखाया दमखम

थर्सडे को रेंसर्ज ग्राउंड में टीजेसीए नोएडा व एआईसीसी इलाहाबाद के बीच एक शानदार क्वार्टर फाइनल मैच हुआ। अंतिम गेंद तक रोमांच से भर पूर इस मैच में दर्शकों का पूरा मनोरंजन हुआ। टीजेसीए नोएडा ने पहले बैटिंग करते हुए ओपनर बैट्समैन अभिषेक के क्0ब् रन और सारुल कंवर के 78 रन की व्यक्तिगत पारियों के दम पर ब्0 ओवर में 9 विकेट पर फ्क्9 रन बनाए। जवाब में एआईसीसी इलाहाबाद के ओपनर बैट्समैन सुबोध श्रीवास्तव व नितिन श्रीवास्तव की जोड़ी ग्राउंड पर उतरी और दोनों ने पहले विकेट के लिए क्फ्.फ् ओवर में क्क्7 रन की साझेदारी कर मैच का रुख अपनी ओर मोड़ दिया।

सेमीफाइनल में पहुंची टीम

नितिन म्फ् रन बनाकर आउट हो गए, हालांकि अलमस सौकत ने सुबोध श्रीवास्तव का अच्छा साथ दिया और दोनों के बीच अच्छी साझेदारी बनी, लेकिन सुबोध 90 और अलमस 7ख् रन बनाकर आउट हो गए। ख्भ्म् रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद इलाहाबाद की टीम में विकेट गिरने का पतझड़ शुरू हो गया। उसका स्कोर फ्भ् ओवर में 9 विकेट पर ख्89 रन तक पहुंच गया। जीत के लिए अभी भी फ्क् रन चाहिए थे, लेकिन उसके पास मात्र एक विकेट बचा था। संदीप व टी वार्सी ने इलाहाबाद को जीत दिलाकर ही दम लिया और अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया।

हरियाणा इलेवन ने ब् विकेट से जीता मैच

सेकेंड क्वार्टर फाइनल मैच एसीए ग्राउंड में हरियाणा इलेवन व यूनिडो दिल्ली के बीच खेला गया। हरियाणा इलेवन ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन कर यूनिडो को ब् विकेट से मात दी। हरियाणा ने भी सेमीफाइनल में जगह बनाई।

79 रन से जीती इंडियन एयर फोर्स

थर्ड क्वार्टर फाइनल मैच टीसीए ग्राउंड में इंडियन एयर फोर्स और एसईसी रायपुर के बीच खेला गया। जिसमें इंडियन एयर फोर्स ने 79 रन से जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

Posted By: Inextlive