एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती दो युवकों की मौत

तीसरे युवक ने वाराणसी के हॉस्पिटल में तोड़ा दम

PRAYAGRAJ: सरायइनायत क्षेत्र स्थित सैदूपुर के पास आमने सामने हुई बाइक की टक्कर में रवि कुमार (16) व सूरज कुमार कुशवाहा (28) की मौत हो गई. जबकि धीरेंद्र (18) का एसआरएन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. इसी तरह हंडिया किरांव के पास हुए हादसे में घायल छात्र उमेश कुमार पाल (18) ने भी शनिवार को दम तोड़ दिया. तीनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आपस में भिड़ी बाइक

सरायइनायत क्षेत्र के मोगरसन गांव निवासी जय सिंह के दो पुत्र व एक पुत्री में रवि कुमार बड़ा था. रवि शुक्रवार की देर शाम बाइक से पड़ोसी धीरेंद्र पुत्र शिव कुमार के साथ कहीं जा रहा था. बताते हैं कि सैदपुर के पास सामने से आ रहे सूरज कुमार कुशवाहा पुत्र लालचंद्र निवासी भदारी सरायममरेज की बाइक रवि की बाइक से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान रवि व सूरज की मौत हो गई. धीरेंद्र का इलाज चल रहा है. सूरज की शादी 11 माह पूर्व हुई थी.

बारह फरवरी को हुआ घायल

इसी तरह एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती इंटर के परीक्षार्थी उमेश कुमार पाल पुत्र शीतलाल निवासी धनुपुर हंडिया ने भी शनिवार को दम तोड़ दिया. वह 12 फरवरी को साइकिल से परीक्षा देने जाते समय मैजिक की टक्कर से घायल हो गया था. उसके परिजन इलाज के लिए वाराणसी ले गए, वहां उसने दम तोड़ दिया.

Posted By: Vijay Pandey