The Truth About ‘krrish’ Sequel Dropouts

2011-11-06T11:29:00+05:30

With Priyanka Chopra in the lead Katrina Chitrangada and Jacqueline refused to stand in her shadow

राकेश रोशन ने अपनी मूवी कृष के लिए सेकेंड लीड की जद्दोजहद के मामले में यश चोपड़ा (दिल तो पागल है) और बोनी कपूर (जुदाई) को भी पीछे छोड़ दिया. राकेश के इस सुपरहीरो प्रोजेक्ट के लिए भी अब तक कटरीना कैफ, चित्रांगदा सिंह और जैक्लिन फर्नांडिस ना कह चुकी हैं.

एक सोर्स के मुताबिक, ‘प्रियंका चोपड़ा इस फ्रेंचाइजी की पुरानी हीरोइन हैं और रोशन फैमिली के काफी करीब हैं. बाकी हीरोइनों को इनसिक्योर फील हो रहा था. इसलिए कटरीना, चित्रांगदा और जैक्लिन सभी ने प्रियंका के होने की वजह से ना कह दिया.’ सोर्स ने आगे बताया, ‘बाकी हीरोइनों को काफी फिजिकल प्रिपरेशन करने की जरूरत थी.

कटरीना ने तो एक भी सेकेंड नहीं सोचा और ना कह दिया. चित्रांगदा और जैक्लिन तैयार हो गईं लेकिन जब उन्होंने रियलाइज किया कि उन्हें फिजिकल प्रिपरेशन करनी पड़ेगी, उन्होंने ना कह दिया.’ इन सारी बातों के बावजूद कंगना सेकेंड लीड के लिए तैयार हो गईं.

एक सोर्स के मुताबिक, ‘काइट्स में कंगना का रोल कट जाने के बाद उनका रोशन कैम्प के साथ काफी खराब एक्सपीरिएंस रहा था. उनके हां कहने से पता चलता है कि उनमें गट्स हैं.’ राकेश रोशन ने माना, ‘कंगना कृष सीक्वल कर रही हैं.’


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.