-दुकानदारों को भी मिला सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का मौका

Meerut : सेंट्रल मार्केट प्रकरण में अब आवास विकास एक बार फिर पांच तारीख को हाईकोर्ट की शरण में जाएगा। गुरुवार को अधिकारियों द्वारा इस बात की पुष्टि करने के बाद व्यापारियों ने भी राहत की सांस ली चूंकि पांच को सात दुकानदारों की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है।

बाजार में रौनक

एक पखवाड़े से अफरातफरी में चल रहा सेंट्रल मार्केट गुरुवार को पटरी पर लौटता नजर आया। नए साल के पहले दिन जहां बाजार में रौनक थी वहीं दुकानदार भी अपने व्यापार पर पूरी तरह ध्यान देते नजर आए। हाईकोर्ट के ध्वस्तीकरण के आदेश की तलवार म्म्क्/म् के ख्ख् दुकानदारों पर लटक रही थी जिसके चलते धरना प्रदर्शन चल रहा था और दुकानें भी बंद थी। दो दुकानदारों ने सुप्रीम कोर्ट ने स्टे ले लिया था वहीं सात दुकानदारों की एसएलपी की पांच को सुनवाई होनी है।

संज्ञान में लाएंगे

फ्0 दिसंबर को हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन कराने पहुंची आवास विकास और पुलिस प्रशासन की टीम को भारी विरोध झेलना पड़ा था। प्रबल विरोध और सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का अवसर दिए जाने की मांग को परिषद के स्थानीय अधिकारियों ने लखनऊ मुख्यालय राय के लिए भेजा था। गुरुवार को आवास आयुक्त ने मामले को हाईकोर्ट के संज्ञान में लाने संबंधी आदेश दे दिए। आवास विकास परिषद के अधीक्षण अभियंता उमेश मित्तल ने बताया कि पांच दिसंबर को मामला हाईकोर्ट के संज्ञान में लाया जाएगा।

जताया आभार

सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ के अध्यक्ष किशोर वाधवा व महामंत्री विनोद अरोड़ा ने धरने-प्रदर्शन में सहयोग करने वाले राजनेताओं, समाजसेवियों व व्यापारियों का आभार जताया। किशोर वाधवा ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा। लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी पल-पल मामले पर नजर रखे हुए हैं।

Posted By: Inextlive