फीरोजाबाद: 31 लाख के गबन मामले में फंसे ठेकेदार की पत्नी ने जिलाधिकारी से धनराशि जमा करने के लिए एक महीने की मौहलत मांगी है। महिला ने एकत्र किए गए 23 लाख रुपये घर से लूट लिए जाने की शिकायत की है।

गोलमाल का खुलासा

खनन के लिए सरकार को दी जाने वाली रॉयल्टी में गोलमाल का खुलासा 29 जनवरी को हुआ। इस मामले में जिलाधिकारी विजय किरन आनंद के निर्देश पर रेलवे में ठेकेदारी कर रहे केपी सिंह एवं खनिज लिपिक सर्वेश उपाध्याय के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई थे। बाबू को निलंबित कर दिया गया है। डीएम ने इस मामले में तीन दिन के अंदर 31 लाख रुपये जमा न करने पर रिकवरी प्रमाण पत्र जारी करने के निर्देश दिए थे।

धनराशि जमा कराने की मांगी अनुमति

इसके बाद एमके कॉट्रेक्टर एवं सप्लार्य के ठेकेदार केपी सिंह ने धनराशि जमा करने की अनुमित मांगी थी। ठेकेदार की पत्नी मीरा देवी के अनुसार उनके पति धनराशि एकत्र कर रहे थे। घर में 23 लाख रुपय रखे हुए थे, जिसे सोमवार की सुबह सात बजे घर में घुसे कुछ लोग उठा कर ले गए। महिला का आरोप है कि थाना उत्तर के मुहल्ला दखन निवासी दो लोग अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ घर में आए और रुपयों से भरे बैग के साथ उनके पुत्र गौरब को खींचकर ले गए। मारपीट करने के बाद 10 बजे छोड़ दिया। महिला ने डीएम से बैंक चालान जमा करने के लिए एक माह की मोहलत देने एवं परिवार की सुरक्षा की मांग की है। इस संबंध में इंस्पेक्टर उत्तर शशिकांत शर्मा ने बताया कि थाने में कोई सूचना नहीं दी गई है।

Posted By: Inextlive