-अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चार लोगों की मौत

-तीन ने लगाई फांसी, एक की सड़क हादसे में गई जान

JMSHEDPUR:

शहर के अलग-अलग थाना एरिया से मंगलवार की रात और बुधवार को चार लोगों की मौत हो गई। गम्हरिया सदबाहिनी निवासी लक्ष्मीकांत दास ने ट्वॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या कर ली। बुधवार की तड़के चार बजे उन्होंने ट्वॉटलेट क्लीनर पी लिया था। इसके बाद उन्हें एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। एडमिट होने के कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। वह करीब भ्0 साल के थे। परिजनों के मुताबिक लक्ष्मीकांत काफी दिनों से तनाव में थे। एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

परसुडीह निवासी बैजू स्वर्णकार (ख्भ्) ने मंगलवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक बैजू स्वर्णकार मंगलवार की रात क्0 बजे खाना खाने के बाद कहीं निकल गया था। देर रात तक घर वापस नहीं आने पर उसकी खोजबीन शुरू हुई, लेकिन उसका पता नहीं चला। सुबह जब परिजनों ने देखा तो वह छत पर फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों ने इसकी सूचना परसुडीह थाना में दी। पुलिस ने शव को पोस्मॉमर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

चौका निवासी धीरज गुप्ता (ख्म्) ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। धीरज के पिता सुवर्णरेखा परियोजना में कार्यरत हैं। एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

रोड एक्सीडेंट में घायल की मौत

सोनारी रोड नंबर सात निवासी एलिजा पॉल को बालीगुमा के पास घायलावस्था में पाया गया। हाइवे पेट्रोलिंग पार्टी ने एलिजा को सुबह चार बजे एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Posted By: Inextlive