रेकी कर चोरी करने वाली गैंग गिरफ्तार

2019-03-10T06:00:38+05:30

- दून में चोरी की दो वारदातों को दिया था अंजाम

- आरोपी दिल्ली और मेरठ के निवासी, 1 दर्जन से ज्यादा केस पहले से दर्ज

देहरादून: एमडीडीए कॉलोनी और ब्राह्मणवाला में बीते दिनों हुई चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच शातिरों की गैंग दबोची है। सभी आरोपी मेरठ और दिल्ली के रहने वाले हैं। दिल्ली और मेरठ में भी उनके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। गैंग कई दिन तक घरों की रेकी कर वारदात को अंजाम देते थे.

दो चोरियों को दिया था अंजाम

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि 12 फरवरी को ब्राहमणवाला के शकुंतला एनक्लेव में सुमित अरोड़ा व 26 फरवरी को आईएसबीटी स्थित एमडीडीए कॉलोनी में कल्पना शर्मा के घर का ताला तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। आसपास लगे कैमरों से पता चला कि दोनों जगहों पर जब चोरी हुई तो उस समय वहां दिल्ली नंबर की कार खड़ी थी। आरोपियों का सुराग मिलने के बाद पुलिस की 4 टीमें बनाई गई। फ्राइडे को दिन में सीसीटीवी फुटेज में दिखी कार सहारनपुर रोड पर पार्क मिली। पुलिस ने उसमें सवार पांच लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो सभी ने कबूल लिया कि बीते दिनों हुई चोरियां उन्होंने ही की हैं। पांचों के पास से बरामद जेवरों की कीमत 3 लाख रुपये के करीब बताई जा रही है। शकील नाम का आरोपी गैंग का मास्टमाइंड है।

ये किए गिरफ्तार

- इमरान निवासी क्यू- 25ए ओखला जामिया नगर, बाटला हाउस, दिल्ली

- शकील निवासी प्रेमनगर, थाना लोनी मेरठ (मास्टरमाइंड)

- मो। इरशाद निवासी गाजियाबाद

- शाहरुख निवासी मेरठ (गैंगस्टर)

- मो। जफर निवासी सीलमपुर, दिल्ली

inextlive from Dehradun News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.