-बागबेड़ा में संडे की रात हुई चोरी की तीन घटनाएं

-आलू व्यवसायी के घर से 3.5 लाख रुपए की ज्वेलरी पर किया हाथ साफ

JAMSHEDPUR : चुनाव को लेकर पुलिस बिजी है। चोर इसका फायदा उठाने में लगे हैं। चोरों ने संडे की रात बागबेड़ा थाना एरिया में चोरी की तीन घटनाओं को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी व कैश पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर से फ्.भ् लाख रुपए की ज्वेलरी पर किया हाथ साफ

पहली घटना बागबेड़ा थाना एरिया स्थित रामटेकरी रोड की है। यहां रहने वाले धर्मेद्र कुमार के घर में घुसकर चोरों ने फ्.भ् लाख रुपए की ज्वेलरी और कैश पर हाथ साफ कर लिया। धर्मेंद्र आलू के व्यापारी हैं और हाल ही में उनके घर में शादी थी। इस संबंध में बगल के ही चनाचूर फैक्ट्री वाले पर शक जताया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्कूल को भी नहीं बख्शा

दूसरी ओर बागबेड़ा थाना एरिया में एक गुटखा विक्रेता की दुकान से फ्,भ्00 रुपए की चोरी कर ली गई। इसके अलावा डीबी रोड स्थित बाल विद्या मंदिर की दीवार फांदकर अंदर घूसे चोरों ने स्कूल के ऑफिस से तीन हजार रुपए कैश पर हाथ साफ कर लिया। इस संबंध में स्कूल के प्रिंसिपल कन्हैया लाल ने कंप्लेन दर्ज कराई है।

------------

किडनैपिंग व रेप के मामले में मिली सजा

किडनैपिंग व रेप के मामले में कोर्ट द्वारा प्रितेश कुमार साही व रिआय खान को दोषी करार दिया गया है। डिस्ट्रिक्ट जज क् सत्यप्रकाश सिन्हा की कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है। उनकी सजा पर ख्म् नवंबर को सुनवाई होगी। घटना के संबंध में पीडि़ता के पिता द्वारा सिदगोड़ा थाना में ख्8 अप्रैल ख्0क्क् को कंप्लेन दर्ज कराई गई थी। इस मामले में नाबालिग लड़की को ख्ख् मार्च ख्0क्क् को बहला-फुसला कर भगा ले जाने का आरोप था।

Posted By: Inextlive