i follow up

-पूछताछ के लिए उठाए गए लोगों ने बताया चोरों तक पहुंचने का रास्ता

-घटना वाली रात एटीएम बूथ के शटर के सामने खड़ी थी कार, तलाश शुरू

PRAYAGRAJ: मम्फोर्डगंज स्थित फव्वारा चौराहे के पास बुधवार रात यूनियन बैंक के एटीएम में चोरी करने वालों तलाश में जुटी पुलिस शुक्रवार को कई जगह दबिश दी। पूछताछ के लिए सुबह करीब 11 बजे आठ लोग उठाए गए। इनसे पुलिस को कई अहम क्लू मिले हैं, जिन पर पुलिस ने काम करना शुरू कर दिया है। बैंक अधिकारियों व कर्मचारियों से भी मामले में पूछताछ की गई। पता चला है कि घटना वाली रात एटीएम शटर के ठीक पास में एक कार खड़ी थी। अब पुलिस इस कार की तलाश में भी जुट गई है।

कई एरिया से उठाए गए थे लोग

घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने देर रात एटीएम बूथ के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देर रात चेक किया। इससे पुलिस को कुछ खास क्लू नहीं मिले। रात 11 बजे के करीब सिर्फ एक व्यक्ति को एटीएम बूथ के अंदर जाते हुए दिखाई दिया। इसके बाद का फुटेज कैमरे में नहीं है। सूत्र बताते हैं कि जांच में जुटी पुलिस ने पूछताछ के लिए शहर के धूमनगंज, करेली और दारागंज, नैनी और झूसी से कुल आठ लोगों को उठाया है। इनसे से पुलिस को चोरों के सुराग तो नहीं मिले पर उन तक पहुंचने के क्लू का पता चला है। अब पुलिस ने इस क्लू पर काम करना शुरू कर दिया है।

आखिर किसकी थी वह कार

पुलिस को पता चला है कि घटना वाली देर रात एटीएम बूथ शटर के सामने एक कार खड़ी थी। इस वजह से किसी को कोई शक नहीं हुआ। अब पुलिस ने कार की तलाश में मुखबिरों को लगा दिया है। उधर दोपहर के वक्त यूनियन बैंक के कुछ अधिकारियों व कर्मचारियों से भी पुलिस ने पूछताछ की। हालांकि इस तफ्तीश में पुलिस को खास जानकारी नहीं मिली।

एटीएम में हुई चोरी के मामले में तफ्तीश जारी है। अब तक की गई जांच में कुछ क्लू मिले हैं, जिन पर पुलिस काम कर रही है। पूछताछ के बाद उठाए गए लोगों को छोड़ दिया गया है। बैंक कर्मचारियों से की गई पूछताछ में एटीएम की सिक्योरिटी से जुड़ी जानकारी मिली है। पुलिस इस पर भी काम कर रही है। उम्मीद है कि चोर जल्द ही पकड़े जाएंगे।

-आलोक मिश्र, सीओ चतुर्थ

Posted By: Inextlive