prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: कर्नलगंज एरिया में रहने वाले रिटायर्ड डिप्टी एसपी जेएम लाल के बेटे सत्येंदु मोहन श्रीवास्तव के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों के जेवरात गायब कर दिया। उसने कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शादी में शामिल होने गए थे

सत्येंद्र मोहन नया कटरा मोहल्ले में डी पार्क के पास रहते हैं। उनके पिता का देहांत हो चुका है। भाई के बेटे की शादी राजस्थान के जैसलमेर में थी। 10 दिसंबर को सत्येंद्र परिवार के साथ शादी में शामिल होने के लिए गए। शनिवार शाम लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला बंद था। भीतर गैलरी और कमरे का ताला टूटा था। कमरे में सामान बिखरा था और आलमारी खुली थी। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच की तो पाया कि घटना में दो से अधिक लोग शामिल थे। निजी कंपनी में अधिकारी सत्येंद्र ने बताया कि चोर 28 हजार नकद, पुलिस मेडल समेत लाखों के जेवरात उठा ले गए हैं। इंस्पेक्टर कर्नलगंज सत्येंद्र सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

झलवा में भी की चोरी

धूमनगंज थाना क्षेत्र के देवघाट झलवा मोहल्ले में रहने वाली विनीता श्रीवास्तव के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने इनवर्टर, सिलेंडर, बूफर समेत अन्य सामान गायब कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पीडि़ता ने पुलिस को लिखित शिकायत दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।

Posted By: Inextlive