-प्रेमनगर के भूड़ मोहल्ला में हुई वारदात,

-नामकरण में शामिल होने गया था परिवार

BAREILLY: शहर में रोजाना किसी न किसी एरिया में चोरी की वारदात हो रही है और पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकाम दिख रही है। मंडे रात चोरों ने प्रेमनगर के मोहल्ला भूड़ में एडवोकेट के घर का ताला तोड़कर नकदी व ज्वेलरी समेत 10 लाख का माल पार कर दिया। एडवोकेट पोती के नामकरण में शामिल होने पत्‍‌नी के साथ बेटे के पास नोएडा गए हुए थे। ट्यूजडे को जब वह घर वापस लौटे तो ताले टूटे हुए मिले। एक रात पहले कोतवाली एरिया में सस्ता साड़ी भंडार में 7 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था।

पत्‍‌नी के साथ गए थे नोएडा

एडवोकेट सुरेश वर्मा, पत्नी कामिनी के साथ मोहल्ला भूड़ में रहते हैं। उनका बेटा शनि वर्मा नोएडा में जॉब करता है और परिवार के साथ वहीं रहता है। वह 30 नवंबर को पत्‍‌नी के साथ पोती के नामकरण में शामिल होने के लिए गए थे। ट्यूजडे को जब वापस आए तो देखा कि घर के अंदर के दरवाजे टूटे हुए हैं। सभी कमरों और अलमारियों के लॉक तोड़कर घर में रखे करीब 1 लाख रुपए कैश और 20 तोला सोने के जेवर, मंदिर में रखी चांदी की मूर्तियां व अन्य सामान गायब था।

छत के रास्ते घुसे चोर

जब पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि चोर घर में छत के रास्ते घुसे हैं। पुलिस को मौके से एक सरिया भी मिली है, जिससे आशंका है कि चोरों ने ताला तोड़ने में इसी का इस्तेमाल किया है। चोर जिस रास्ते से घर में घुसे, उसी रास्ते से बाहर भी निकल गए। एडवोकेट के घर के बाहर गैलरी में बने कमरे में एक मुंशी भी रहता है, लेकिन उसे चोरी की भनक तक नहीं लगी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Inextlive