रणवीर सिंह ही नहीं ये एक्टर्स भी होंगे कपिल देव की बायोपिक में गावस्कर का रोल मिला इन्हें

2019-02-19T12:19:47+05:30

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म कपिल देव की बायोपिक में वो मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं कई और एक्टर्स भी हैं जो कपिल देव की 1983 का वर्ल्ड कप जीतने की जर्नी में उस दौर के नामी क्रिकेटर्स का किरदार निभाएंगे। यहां देखें पूरी लिस्ट कौन एक्टर किस क्रिकेटर का रोल निभाएगा

कानपुर। इन दिनों रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'गली ब्वाॅय' एक ओर बाॅक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से खूब धूम मचा रही है। वहीं दूसरी ओर रणवीर की अगली फिल्म '83' को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कपिल देव की इस बायोपिक फिल्म में ज्यादातर लोगों को पता है कि रणवीर लेजेंड्री क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे पर उनके साथी खिलाड़ियों का रोल कौन से सेलेब्स अदा करेंगे। जानने के लिए देखें पूरी लिस्ट।
चिराग पाटिल-संदीप पाटिल
क्रिकेटर संदीप पाटिल की ऑनस्क्रीन भूमिका चिराग पाटिल निभाएंगे। मालूम हो चिराग पाटिल संदीप पाटिल के बेटे हैं जो बहुत अच्छा क्रिकेट खेलते हैं। उनके बारे में एक इंटरव्यू के दौरान संदीप ने बताया कि क्रिकेट खेलना उसके खून में है पर बतौर प्रोफेशन वो इसे नहीं चुनना चाहते।

साकिब सलीम-मोहिंदर अमरनाथ

फिल्म '83' में क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का रोल 'रेस 3' एक्टर साकिब सलीम निभाएंगे। मालूम हो एक दौर था जब मोहिंदर इंडिया के अच्छे बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल थे। वहीं 1983 के वर्ल्ड कप में वो वाइस कैप्टन थे।
ताहिर राज भसीन-सुनील गावस्कर
वहीं सुनील गावस्कर का रोल ताहिर राज भसीन निभाएंगे। फिल्ममेकर्स के मुताबिक सुनील गावस्कर की कास्टिंग परफेक्ट होनी चाहिए थी क्योंकि वर्ल्ड कप में उनका बड़ा योगदान था और वो उस दौर के सुपरस्टार भी थे। इससे पहले ताहिर नवाजुद्दीन की फिल्म 'मंटो' में नजर आए थे।
एमी विर्क-बलविंदर सिंह संधू
वेटरन क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू का ऑनस्क्रीन किरदार पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क करते दिखेंगे। मालूम हो भारत के फास्ट बाॅलर्स में से एक बलविंदर सिंह संधू थे। '83' के वर्ल्ड कप को जिताने में इनकी शानदार बाॅलिंग का भी योगदान है।
हार्डी संधू-मदन लाल
पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू क्रिकेटर मदन लाल को बड़े पर्दे पर उतारेंगे। मदन लाल अपने दौर के आलराउंडर खिलाड़ी रहे हैं। वहीं मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर हार्डी संधू अपने म्युजिक के लिए जाने जाते हैं हालांकि उन्होंने पंजाब की ओर से अंडर 19 टीम में बतौर फास्ट बाॅलर क्रिकेट खेला था।
जीवा-क्रिस श्रीकांत
साउथ इंडस्ट्री के स्टार जीवा कपिल देव की बायोपिक फिल्म में क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत की भूमिका निभाएंगे। एक इंटरव्यू में जीवा ने कहा, 'फाॅर्मर इंडियन क्रिकेटर्स बलविंदर संधू किसी काम से मुझसे मिलने चेन्नई आए और तबसे हम आपस में टच में रहते हैं।' इसलिए भी जीवा इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं।

साहिल खट्टर-सईद किरमानी

साहिल खट्टर एक यूट्यूब स्टार हैं और अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म '83' में वो पहली बार अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म में वो फाॅर्मर क्रिकेटर सईद किरमानी का रोल निभाते नजर आएंगे। मालूम हो किरमानी ने वर्ल्ड कप के मैच में कपिल देव के साथ 126 रनों की साझेदारी की थी।

Box Office Collection: 'गली ब्वाॅय' ने दिखाया कमाई का दम, देश-विदेश हर जगह छाया देसी रैपर

रणवीर-दीपिका ही नहीं ये भी हैं बाॅलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल, कहीं भी करने लगते हैं प्यार का इजहार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.